Poonam Pandey Photo:पूनम की Corona Kiss फोटो हुई Viral, बॉयफ्रेंड संग बिंदास अंदाज में दिया पोज

पूनम पांडेय (Poonam Pandey) इस बार अपने 'कोरोना किस' (Corona Kiss) को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इस फोटो में पूनम पांडेय अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ kiss करती नजर आ रही हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पूनम पांडेय की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया पर अपनी तड़कती-भड़कती तस्वीरों से आग लगाने वालीं पूनम पांडेय (Poonam Pandey) इस बार अपने ‘कोरोना किस’ (Corona Kiss) को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इस फोटो में पूनम पांडेय अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ kiss करती नजर आ रही हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पूनम पांडेय के फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

वायरल हो रहे फोटो में पूनम पांडेय अपने बॉयफ्रेंड को किस करती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में दोनों ने अपने चेहरों पर रूमाल बांधा हुआ है। इस फोटो को कुछ ही घंटों में पूनम पांडेय (Poonam Pandey Kiss) के फैंस द्वारा लाखों बार लाइक किया जा चुका है।

Coronavirus: कोरोना वायरस को लेकर महेश भट्ट ने किया ट्वीट, कविता लिख किया लोगों को जागरुक

वायरल हो रही पूनम की तस्वीर पर पूनम ने लोगों से कैप्शन भी पूछा है। वहीं इस तस्वीर पर पूनम के फैंस भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि कोरोना प्यार है। वहीँ एक अन्य ने लिखा है इस समय तो यही सबसे अच्छी स्थिति है।

बता दें पूनम पांडेय अक्सर ही अपने बोल्ड एंड हॉट फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। पूनम के फोटो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग लगा देते हैं। इन पर उनके फैंस भी जमकर रिएक्शन देते हैं।

पूनम पांडेय सोशल मीडिया के जरिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। उनकी तस्वीरें वायरल होने में समय नहीं लगाती हैं। इस बार पूनम अपनी ‘corona kiss’ वाली तस्वीर को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.