Poonam Pandey Hot Dance Video: पूनम पांडे ने शेयर किया हॉट डांस वीडियो, दिखा कातिलाना अंदाज

हाल ही में पूनम ने शादी की खबर अपने फैन्स को दी और पति सैम बॉम्बे के साथ ढेर सारी तस्वीरें शेयर कीं। अब पूनम पांडे ने अपना एक हॉट डांस वीडियो शेयर किया है। जिसे देखा आपके भी होश उड़ जाएंगे।

पूनम पांडे की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

Poonam Pandey Hot Dance Video: एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर पूनम अपने कई हॉट एंड बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर कर चुकी हैं। वहीं हाल ही में पूनम ने शादी की खबर अपने फैन्स को दी और पति सैम बॉम्बे के साथ ढेर सारी तस्वीरें शेयर कीं। अब पूनम पांडे ने अपना एक हॉट डांस वीडियो शेयर किया है। जिसे देखा आपके भी होश उड़ जाएंगे।

पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह जस्टिन बीबर के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस डांस वीडियो में वह किलर मूव्स देती दिखाई दे रही हैं और काफी खुश नजर आ रही हैं।

इससे पहले पूनम ने पति सैम बॉम्बे के साथ एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ प्यार भरी बातें करते दिख रहे। पूनम और सैम दोनों ने ईटाइम्स से बातचीत में बताया कि अब उनके बीच सब ठीक है और यह कपल एक नई शुरुआत करने जा रहा है। पूनम पांडे ने बताया कि ‘हम अपने बीच के सभी विवाद को खत्म करने की कोशिश करते हैं। इस दौरान सैम ने कहा अब हमारे बीच को सब ठीक हो गया है।

बता दें कि हाल ही में शादी के एक दो दिन बाद ही पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। जिसके बाद गोवा पुलिस ने सैम बॉम्बे को गिरफ्तार भी किया था। पूनम ने सैम की शिकायत की थी कि उन्होंने मॉलेस्टेशन किया है और मारपीट के बाद गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी। जिसके बाद उन्हें गिरफ़्तार किया गया था।

Bigg Boss 14: घर के अंदर शुरू हुआ रोमांस, पवित्रा पुनिया और एजाज खान के बीच पकने लगी खिचड़ी!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.