पूनम पांडे की तस्वीरें और वीडियो ने फैंस को निकाला ड्रिपेशन से बाहर, एक्ट्रेस बोलीं- ये समाजसेवा है

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। सोशल मीडिया यूजर ने कहा है कि पूनम पांडे की तस्वीरें और वीडियो उसे डिप्रेशन से बाहर निकालती हैं। इसे पूनम पांडे ने समाज सेवा का नाम दिया है।

मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे। (फोटोः इंस्टाग्राम)

अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें औप वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey Video)एक बार फिर चर्चा में है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने की वजह से एक्ट्रेस को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट करते हैं। कई लोग अच्छे कमेंट भी करते हैं तो कई लोग अश्ली कमेंट भी करते हैं। लेकिन इस बार एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा है कि पूनम पांडे की तस्वीरें और वीडियो उसे डिप्रेशन से बाहर निकालती हैं। इसे पूनम पांडे ने समाज सेवा का नाम दिया है।

दरअलस, ट्विटर पर एक यूजर ने फनी वे में पूनम पांडे को टैग करते हुए लिखा,’मैं अपने जीवन में काफी डिप्रे रहता था, फिर मैंने उनके (पूनम पांडे) वीडियो औऱ तस्वीरें देखना शुरू कर दिया। उन्होंने हकीकत में मेरी जान बचाई है। इस प्यार को कई अश्लीलता ना कहो।’ इस ट्वीट के मिलते ही पूनम पांडे ने रिप्लाई किया,’इसे समाज सेवा कहते हैं।

यहां देखिए पूनम पांडे का रिप्लाई-

 

अभिनंदन वर्तमान के एड पर दिया ये रिएक्शन

आपको बता दें कि पूनम पांडे ने हाल ही में पाकिस्तान द्वारा विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान पर एक विज्ञापन बना, जिसकी सभी भारतीयों ने अलोचना की। इस पर पूनम पांडे ने पाकिस्तान को अपने अंदाज में ही करारा जवाब दिया है। पूनम पांडे ने अपने डी कप उन मेकर्स को ऑफर किए जोकि टी कप की बात कर रहे थे।

पूनम पांडे ने इस फिल्म से किया डेब्यू

पूनम की आखिरी फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ थी। इस फिल्म में शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) उनके साथ रोमांस करते दिखे थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी। पूनम ने साल 2013 में आई अपनी डेब्यू फिल्म ‘नशा’ में भी बेहद बोल्ड सीन्स दिए थे। फिलहाल इस समय पूनम पांडे (Poonam Pandey) के पास कोई फिल्म नहीं है। वह अपनी ऐप और यूट्यूब अकाउंट पर फोटो व वीडियो अपलोड कर फैंस का मनोरंजन कर रही हैं।

यहां देखिए पूनमा पांडे का वीडियो-

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।