लॉकडाउन तोड़ने के चलते पूनम पांडे को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तर? एक्ट्रेस ने बताया सच

पूनम पांडे को लॉकडाउन का उल्लंघन किया जिसके चलते मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने पूनम पांडे (Poonam Pandey) को गिरफ्तार किया था। लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर कर जानकारी दी है कि गिरफ़्तारी की खबर बिलकुल झूठी है, और उन्होंने कल रात को एक मूवी मैराथन की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे। (फोटोः इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहे हैं। इस बीच खबर मिली थी कि अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वालीं पूनम पांडे को लॉकडाउन का उल्लंघन किया जिसके चलते मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने पूनम पांडे (Poonam Pandey) को गिरफ्तार किया था। लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर कर जानकारी दी है कि गिरफ़्तारी की खबर बिलकुल झूठी है, और उन्होंने कल रात को एक मूवी मैराथन की है।

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपनी सफाई दे रही है। वह कह रही हैं कि, ‘हाय दोस्तों, मैंने कल रात को एक मूवी मैराथन की। मैंने एक के बाद तीन फिल्में देखी थीं, ये कमाल की थी। मुझे कल रात से फोन आ रहे हैं कि मैं अरेस्ट हो गई हूं और मैंने ये खबरों में भी देखा है। दोस्तों, मेरे बारे में ऐसा मत लिखो। मैं घर पर हूं और बिल्कुल ठीक हूं।’

मिली खबर के मुताबिक मुंबई पुलिस ने पूनम पांडे और उनके बॉयफ्रेंड सैम अहमद को रविवार शाम को मरीन ड्राइव के पास से गिरफ्तार किया। पूनम अपने दोस्त के साथ लॉकडाउन होने के बाद भी अपनी कार से घूमने निकले थे। पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ नैशनल डिजास्टर मैनेजमेंट ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि पूनम और उनके दोस्त को मरीन ड्राइव क्षेत्र में एक फाइव स्टार होटल के बाहर से गिरफ्तार किया गया है। मरीन ड्राइव पुलिस ने पूनम के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269 और 51 (बी) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने पूनम की BMW कार भी ज़ब्त की है। आज पूनम और उनके दोस्त को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: