#MeToo: जमानत मिलते ही आलोक नाथ का छलक उठा दर्द, कहा- सही समय आने पर बताऊंगा सच

मी टू आंदोलन (Too Movement) ने बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म इंडस्ट्री में नई क्रांति को जन्म दिया। एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutt) द्वारा नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद कई नाम  इस आंदोलन के तहत सामने आए।

आलोक नाथ को मिली अग्रिम जमानत

मी टू आंदोलन (Too Movement) ने बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म इंडस्ट्री में नई क्रांति को जन्म दिया। एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutt) द्वारा नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद कई नाम  इस आंदोलन के तहत सामने आए। कई चीजों पर प्रकाश डाला गया और विनता नंदा ने भी आलोक नाथ पर इसके तहत आरोप लगाए  थे और बाद में अनुभवी अभिनेता के खिलाफ कानूनी केस दायर किया था। लेकिन अब आलोक नाथ को बेल मिल चुकी है और उन्होंने अपने मन की कुछ बाते  खुलकर मीडिया के सामने रखी है।

कई सुनवाई के बाद आलोक नाथ को आखिरकार अग्रिम जमानत दी गई । एक्टर ने जमानत मिलते ही मामले के बारे में बात की। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, आलोक नाथ ने अपनी बात में कहा,’ मुझे आदर्णाय कोर्ट और वकीलों ने शांत रहने की सलाह दी। इस दौरान में बल्कि मैं तो शुरु से ही चुप रहा हूं। हां हो सकता है कि गुस्से में आकर मेरे मुंह से कुछ बातें गलत निकल गई हो लेकिन इसके बावजूद मैं तीन महीने से चुप पड़ा हुआ था। ये मेरे लिए सहीं नहीं है कि मैं इस समय कुछ भी कमेंट करूं। लेकिन हां मुझे अब जमानत मिल गई है जिसके वजह से मैं काफी खुश हूं। जब मैं बोलने की स्थिति में रहूंगा तब दिल खोलकर आपसे बात करुंगा।

अपनी पत्नी आशु के बारे में बात करते हुए आलोक नाथ ने कहा,’ “वह मेरे लिए एक ताकत का स्तंभ बनकर रही है। मैं भगवान का आभारी हूं कि मेरी यात्रा में वह मेरे सह-यात्री रही हैं। वह हमेशा मेरे साथ रही है और मेरा सच उसका सच है और वह परमेश्वर का सच है। इसलिए मैं इसके लिए भगवान का आभारी हूं। ”मैं इस बात का आपको यकीन दिलाता हूं कि ये लड़ाई सही तरीके से खत्म होगी और जो भी कुछ सच है वो सब बाहर आएगा।

यहां देखिए आलोक नाथ से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।