Kriti Sanon: क्या प्रभास संग शादी करने वाली हैं कृति सेनन? एक्ट्रेस ने सरेआम दिया हिंट

इंटरव्यू में कृति ने ये भी कहा है कि अगर उन्हें मौका मिला, तो वो प्रभास से शादी कर लेंगी. अब एक बार फिर प्रभास और कृति सेनन ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं.

Prabhas and Kriti Sanon: बॉलीवुड में अपनी अदाओं से घायल करने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन आजकल अपनी फिल्म भेड़िया को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. वहीं वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में उनके और प्रभास के अफेयर की खूब चर्चाएं हुई थी. दोनों इन दिनों पैन-इंडियन फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर एक साथ काम कर रहे हैं. ट्रेलर लॉन्च पर उनकी केमिस्ट्री और बॉन्ड देखने को मिला था. अब एक बार फिर प्रभास और कृति सेनन ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. कृति सेनन इस समय अपनी हिंदी फिल्म ‘भेड़िया’ का प्रचार कर रही हैं और इंटरव्यू के दौरान प्रभास के उनके फैंस का ध्यान खींचा. वायरल हो रही एक क्लिप में कृति सेनन एक इंटरव्यू में कहती नजर आ रही हैं कि अगर उन्हें कभी मौका मिला, तो वह प्रभास से शादी कर लेंगी. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

कृति सेनन करना चाहती हैं प्रभास से शादी

एक दूसरे वीडियो में वरुण धवन उनके को-स्टार कृति (Kriti Sanon) के साथ दिखाई दे रहे हैं. वरुण धवन कृति की जमकर खिंचाई कर रहे हैं. फैंस ने इस क्लिप को ट्विटर पर शेयर किया और दावा किया कि यह प्रभास हैं. खैर, एक दूसरे वीडियो में कृति सेनन को यह कहते हुए दिखाया गया है कि ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में प्रभास (Prabhas) उनके लिए तेलुगु टीचर बन गए. दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है. जनता लगातार इस जोड़ी पर प्यार बरसा रही है. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

बता दें कि प्रभास को पहले अनुष्का शेट्टी के साथ सालों तक जोड़ा गया था. हालांकि, दोनों ने हमेशा कहा कि वे ‘सिर्फ दोस्त’ हैं. अनुष्का शेट्टी के अलावा प्रभास का नाम पहले कभी किसी एक्ट्रेस के साथ नहीं जोड़ा गया है, इसलिए इन अफवाहों ने फैंस का ध्यान खींचा है. वैसे देखा जाए तो दोनों एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे लगते है.

आदिपुरुष में दिखेगी जोड़ी 

प्रभास की ‘आदिपुरुष‘ सबसे फेमस फिल्मों में से एक है. इसमें कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह लीड रोल्स में हैं. यह ओम राउत की फिल्म है, जिन्होंने ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ का निर्देशन भी किया है. यह फिल्म 16 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

 यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.