प्रभास और पूजा हेगड़े की फ़िल्म राधे श्याम का पोस्टर हुआ वायरल, जानिए इस फ़िल्म से जुड़ी हर डिटेल

सोशल मीडिया पर बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े(Pooja Hegde) की आने वाली फिल्म राधे श्याम (Radhe Shaym) का उत्साह बहुत ज्यादा दिखाई दे रहा है। लंबे इंतजार के बाद, निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक और पोस्टर रिलीज़ किया, जिसने इंटरनेट पर मानो तूफ़ान ला दिया है।

  |     |     |     |   Published 
प्रभास और पूजा हेगड़े की फ़िल्म राधे श्याम का पोस्टर हुआ वायरल, जानिए इस फ़िल्म से जुड़ी हर डिटेल

सोशल मीडिया पर बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े(Pooja Hegde) की आने वाली फिल्म राधे श्याम (Radhe Shaym) का उत्साह बहुत ज्यादा दिखाई दे रहा है। लंबे इंतजार के बाद, निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक और पोस्टर रिलीज़ किया, जिसने इंटरनेट पर मानो तूफ़ान ला दिया है। पोस्टर में प्रभास और पूजा को रोमांटिक पोज में देखा गया है और उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री ने फिल्ममेकर्स के बीच केवल यह जानने की उत्सुकता पैदा की है कि आगे क्या हो सकता है। Netizens सचमुच इस फ़िल्म को लेकर उत्साहित हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्टर को साझा करते हुए, प्रभास ने लिखा, यह आपके लिए है, मेरे प्रशंसक! उम्मीद है आप इसे पसंद करेंगे।

राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर राधे श्याम हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज़ होगी। हालाँकि, प्रभास के कन्नड़ प्रशंसक इस फिल्म को उस एक भाषा में रिलीज़ नहीं करने के लिए बहुत निराश हैं। प्रशंसकों में से एक ने ट्वीट किया, “@director_radhaa सर, प्लीज सोशल मीडिया में हर एक से यह पूछें कि टीम #KANNADA भाषा में रिलीज करने के लिए तैयार क्यों नहीं है।”

राधे श्याम में प्रभास का वो अवतार देखने मिलेगा जो इससे पहले कभी नहीं देखा था। कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म में पूओजा एक राजकुमारी के किरदार में नज़र आएंगी। यह एक पीरियड लव स्टोरी है जो यूरोप की 1970 की पृष्ठभूमि में सेट की गई है। हालाँकि, अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।फिल्म के निर्माताओं ने यूरोप में फिल्म की शूटिंग का एक बड़ा हिस्सा शूट किया है। लॉकडाउन के कारण, टीम हैदराबाद में एक सेट बना रही है और भारत में शूटिंग पूरी करने की उम्मीद कर रही है।

फिल्म में प्रियदर्शी और बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। सिनेमेटोग्राफर मनोज परमहंस अपनी शानदार नौकरी पर हैं, जबकि निर्माता विक्रम रेड्डी, वामसी कृष्णा रेड्डी और प्रमोद उप्पलपति इस बड़े बजट की फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। मनोज परमहंस ने ट्विटर पर लिखा है और कड़ी मेहनत के बारे में फिल्म का अनुभव साझा किया है। उन्होंने ट्वीट किया, “2.5 साल की कड़ी मेहनत, सपने और धैर्य! यह हर किसी के लिए बहुत ही खास फिल्म है। कभी भी कहानी नहीं सुनाई गई … शो को चलाने के लिए ब्रह्मांड से अधिक समर्थन की जरूरत है … पूरी टीम को धन्यवाद और प्रभास सर को नमस्कार। मुझे इस सार्वभौमिक प्रेम और जीवन के उत्सव का हिस्सा बनाने के लिए। ”

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply