साहो कमाई के मामले में निकली सबसे आगे, शानदार ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर तोड़े इन फिल्मों के रिकॉर्ड

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) कि फिल्म साहो अपनी रिलीज़ के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म ने उन तमाम रिकॉर्ड्स को पछाड़ा हैं। जिन्होंने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस किया था।

साहो ने कई बड़ी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को नष्ट कर दिया (फोटो-इंस्टाग्राम)

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अभिनीत साहो (Saaho) ने अपने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म समीक्षक से मिले-जुले रिस्पॉन्स के बावजूद फिल्म की कमाई पर इसका कोई खास असर नहीं पड़ा है। तभी तो इसने अपने दो दिनों में केवल 130 रुपए से अधिक का कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म साहो ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के पहले दिन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि जबरदस्त ओपनिंग के मामले में किन फिल्मों को पछाड़ा है।

एक नजर जरा इस लिस्ट पर डालिए

Avengers Endgame: Rs 53.10 crore
Thugs of Hindostan: Rs 52.25 crore
Happy New Year: Rs 44.97 crore
Bharat: Rs 42.30 crore
Prem Ratan Dhan Payo: Rs 40.35 crore
Sultan: Rs 36.54 crore
Dhoom 3: Rs 36.22 crore
Sanju: Rs 34.75 crore
Tiger Zinda Hai: Rs 34.10 crore
Chennai Express: Rs 33.12 crore

बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े स्टार्स की फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए, साहो अभी तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनके उभरी है। यहां देखिए कौन सी फिल्में थी इस लिस्ट में…

Avengers Endgame: Rs 53.10 crore
Bharat: Rs 42.30 crore
Mission Mangal: Rs 29.16 crore
Kalank: Rs 21.60 crore
Kesari:Rs 21.06 crore
Gully Boy: Rs 19.40 crore

इतना ही नहीं प्रभास की पिछली फिल्म, बाहुबली: द कन्क्लूजन के रिकॉर्ड को हराने में असफल रहे, जिसने अपनी रिलीज के पहले दिन 121 करोड़ रुपये की कमाई की। आपको बता दें प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ हिंदी, मलयालम, तेलुगु और तमिल सहित कई भाषाओं में रिलीज़ हुई है। फिल्म में महेश मांजरेकर, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी जैसे कलाकार भी हैं।

ये भी पढ़ें: प्रभास-श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो ने की शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

श्रद्धा कपूर और प्रभास का सोशल मीडिया पर उड़ रहा जमकर मजाक…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।