अब सिनेमाघर में ही नहीं, रेस्टोरेंट में भी मिलेगा ‘साहो’ का मजा, इस शहर में शुरू की गई फिल्म के नाम से थाली

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अभिनीत फिल्म साहो को अपनी रिलीज़ के बाद दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी से चलते मुंबई के एक होटल ने विशेष रूप से एक थाली डिज़ाइन की है जिसे "साहो थाली" का नाम दिया है।

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो के नाम पर शुरू हुई साहो थाली (फोटो-इंस्टाग्राम)

मुंबई के एक होटल ने विशेष रूप से एक थाली डिज़ाइन की है जिसे “साहो थाली” का नाम दिया है और यह प्रभास की नवीनतम रिलीज़ को समर्पित है। इस विशाल थाली में पनीर वेज कोल्हापुरी, भिंडी, दहीवाला, राजस्थानी दाल, बाजरा रोटी, केसरी पुलाव और इलाइची श्रीखंड सहित 30 आइटम शामिल हैं। इस मेन्यू को अगले एक महीने तक हर दिन बदला जाएगा। रेस्तरां के संस्थापक आशीष माहेश्वरी का कहना है कि यह उनकी सबसे बड़ी थाली है जिसमें पांच से छह लोग एक साथ भोजन कर सकते हैं।

वहीं, जब सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने कहा, “जिस तरह से लोग मुझे और मेरी फिल्मों को सपोर्ट करने के लिए आगे आते हैं, उसके लिए मैं सभी का आभारी हूं। फिल्म साहो  (Saaho) को इतना प्यार देने के लिए सभी का शुक्रिया और इस मेन्यू को साहो थाली के रूप में समर्पित करना बेहद शानदार है। इसने मेरा दिल छू लिया है। मुझे उम्मीद है कि मैं अपने प्रशंसकों के लिए अपनी फिल्मों जरिए कुछ न कुछ नया करता रहूंगा। ताकि मेरे लिए उनका प्यार यूं ही बरकरार रहे।

आपको बता दें प्रभास और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म साहो साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म में से एक है। फ़िल्म में दमदार एक्शन के साथ-साथ प्रभास और श्रद्धा की जोड़ी को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म को हिंदी, मलयालम, तेलुगु और तमिल सहित कई भाषाओं में रिलीज़ किया गया है। फिल्म में महेश मांजरेकर, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी जैसे कलाकार भी हैं। फैंस की एक्ससाइटमेंट को देखकर इस बात का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है कि पहले वीकेंड में ही ये फिल्म 50-60 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी।

ये भी पढ़ें: Saaho Box Office Collection Day 1: प्रभास-श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो ने की शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

श्रद्धा कपूर और प्रभास का सोशल मीडिया पर उड़ रहा जमकर मजाक…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।