Saaho New Poster Out: साहो का तीसरा पोस्टर आउट, आंखों में आंखें डाले प्यार में डूबे नजर आए श्रद्धा-प्रभास

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और प्रभास (Prabhas) की आने वाली फिल्म साहो का नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। पोस्टर में *Saaho's new poster out now) प्रभास और श्रद्धा के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। पोस्टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

श्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म साहो का तीसरा पोस्टर (फोटो-इंस्टग्राम)

साउथ के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Prabhas and Shraddha kapoor) की फिल्म साहो (Saaho) का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉक्स-ऑफिस पर होने वाले क्लैश की वजह से फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट को करीब 2 हफ्तों के लिए आगे खिसका दिया है। ऐसे में जब दोनों के फैंस को इस बारे में पता चला तो, उन्हें थोड़ी निराशा तो हाथ जरूर लगी लेकिन फिल्म की सफलता के लिए उन्होंने इसका थोडा इंतजार करना ही उचित समझा। ऐसे में फिल्म के मेकर्स भी दर्शकों के बीच फिल्म की एक्साइटमेंट बढ़ाने का काम भी बखूबी कर रहे हैं। जी हां हाल ही में फिल्म की ओर से फिल्म का तीसरा पोस्टर (Saaho new poster out) लांच किया है। पोस्टर में प्रभास और श्रद्धा की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं।

सबसे पहले आप ये पोस्टर देखिए…

पोस्टर में आप देख सकते है की कैसे दोनों स्टार्स एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह से खोए हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रभास और श्रद्धा की केमिस्ट्री भी जबरदस्त दिखाई दे रही है। श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, सीट बेल्ट लगा लो! आ रहे हैं हम 30 तारीख को आपके पास… वहीं प्रभास ने भी सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा…हम 30 अगस्त को आ रहे हैं तैयार रहिए। 

आपको बताते चलें की, पहले फिल्म 15 अगस्त को थियेटर में दस्तक देने वाली थी लेकिन अक्षय कुमार की मिशन मंगल और वहीं जॉन अब्राहम की बाटला हाउस भी इसी दिन रिलीज़ होने जा रही है। ऐसे में बॉक्स-ऑफिस पर होने वाली भिड़त से बचने के लिए साहो फिल्म के मेकर्स ने अपने पैर पीछे खींच लिए। अब फिल्म 30 अगस्त 2019 को रिलीज़ होने जा रही है। 300 करोड़ के बड़े बजट में बनने वाली इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, अरुण विजय लाल, मुरली शर्मा, चंकी पांडे और मंदिरा बेदी जैसे बड़े स्टार नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: सलमान खान नहीं बल्कि ये एक्टर थे चुलबुल पांडे के किरदार के लिए पहली पसंद, अरबाज खान ने किया खुलासा

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।