15 अगस्त को रिलीज होगी बाहुबली प्रभास की फिल्म ‘साहो’, इस दिन होगी इन 3 बड़ी फिल्मों की टक्कर

बाहुबली प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म साहो (Saaho) की रिलीज की तारीख का ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसी दिन मिशन मंगल (Mission Mangal) और बाटला हाउस (Batla House) भी रिलीज हो रही हैं।

अगले साल देश की आजादी वाले दिन इन 3 बड़ी फिल्मों की टक्कर होगी।

साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म साहो (Saaho) अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। खास बात यह है कि इस दिन बॉक्स ऑफिस पर 3 बड़ी फिल्मों के बीच कमाई को लेकर वर्चस्व की जंग होगी। दरअसल देश की आजादी वाले दिन यानी 15 अगस्त को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म बाटला हाउस (Batla House) भी रिलीज हो रही हैं।

साहो (Saaho) में प्रभास (Prabhas) के साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी नजर आएंगी। यह एक एक्शन फिल्म है। बाहुबली और बाहुबली-2 के बाद प्रभास (Prabhas) की यह अगली फिल्म है। दक्षिण भारत में बाहुबली प्रभास (Prabhas) के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर अगले साल जनवरी में रिलीज होगा।

अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म साहो (Saaho), मिशन मंगल (Mission Mangal) और बाटला हाउस (Batla House) के बीच खास बात यह है कि इनमें से दो फिल्मों (साहो और बाटला हाउस) के साथ टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार जुड़े हुए हैं। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या भूषण कुमार अपनी दो फिल्मों को एक ही दिन रिलीज करने का जोखिम उठाएंगे।

देखें ‘साहो’ की मेकिंग से जुड़ा वीडियो…

बहरहाल प्रभास (Prabhas) की फिल्म साहो (Saaho) की बात करें तो इसकी ज्यादातर शूटिंग अबु धाबी में हुई है। सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘एक था टाइगर’ के बाद अबु धाबी में सबसे ज्यादा दिनों तक शूट होने वाली यह दूसरी फिल्म है। फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ रुपए है। शूटिंग के दौरान करीब 400 लोगों का क्रू इस फिल्म से जुड़ा था। फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इस फिल्म में आपको श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का भी एक्शन अवतार देखने को मिलेगा।

देखें ‘कॉफी विद करण-6’ में करण जौहर के मजेदार सवालों का कैसे जवाब दे रहे बाहुबली…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।