फिल्म साहो की रिलीज के बाद शादी कर सकते हैं ‘बाहुबली’ प्रभास, जानिए कौन है वो लकी गर्ल?

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) करीब दो साल बाद बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी कर रहे हैं। उनकी फिल्म साहो (Saaho Movie) 30 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म की रिलीज के बाद प्रभास शादी कर सकते हैं।

प्रभास-श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो 30 अगस्त को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की आखिरी फिल्म बाहुबली 2 थी। इस फिल्म ने कमाई के मामले में भारतीय सिनेमा में अपना परचम लहराया। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। करीब 2 साल बाद प्रभास एक बार फिर बड़े पर्दे पर धांसू कमबैक करने जा रहे हैं। उनकी अगली फिल्म साहो (Saaho Movie) है। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज के बाद प्रभास इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास का परिवार चाहता है कि वह साहो फिल्म की रिलीज के बाद अमेरिकी कारोबारी की बेटी से शादी करें। इस बारे में अभी ना तो प्रभास और ना ही उनके परिवार की ओर से कोई आधिकारिक बयान आया है। पिछले साल प्रभास के चाचा कृष्णम राजू ने मीडिया को बताया था कि अभिनेता 2019 में शादी करेंगे। शादी के बारे में सवाल पूछने पर प्रभास ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘ये मेरा निजी मामला है और मैं इस बारे में कोई भी खुलासा नहीं करना चाहता।’

प्रभास की बहन ने उनकी शादी के सवाल पर एक वेबसाइट से कहा था, ‘हमारा परिवार भाई की शादी को लेकर काफी सीरियस है। फिलहाल तो वो फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं, तो हमें उनकी शादी की तारीख के बारे में कुछ नहीं पता है। हम उनकी शादी में धमाल मचाने को तैयार हैं।’ बताते चलें कि प्रभास का नाम कई बार बाहुबली फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस रहीं अनुष्का शेट्टी से जोड़ा जाता रहा है, लेकिन हर बार दोनों ने इन खबरों को महज अफवाह करार दिया। गौरतलब है कि प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो 30 (Saaho Movie Release Date) अगस्त को रिलीज हो रही है।

…जब प्रभास के हैदराबाद वाले घर के बाहर नाचे उनके जापानी फैंस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

देखिए साहो फिल्म का गाना एन्नी सोनी…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।