Jaan Movie: प्रभास के साथ रोमांस करेंगी ये एक्ट्रेस, इस दिन से शुरू हो रही है जान फिल्म की शूटिंग

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के फैंस के लिए खुशखबरी है। उनकी अगली फिल्म जान (Jaan Movie) की शूटिंग 18 नवंबर से शुरू हो रही है। फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) 'बाहुबली' के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

प्रभास। (फोटो- इंस्टाग्राम)

ब्लॉकबस्टर फिल्म साहो देने के बाद साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अपनी अगली फिल्म जान (Jaan Movie) की तैयारी में जुट गए हैं। यह फिल्म हिंदी और तेलुगू में बनाई जाएगी। तेलुगू भाषा में इसका नाम ‘अनपनी’ होगा। फिल्म में प्रभास के अपोजिट पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को कास्ट किया गया है।

जान फिल्म की शूटिंग 18 नवंबर से शुरू हो रही है। राधाकृष्ण कुमार इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। रोमांटिक ड्रामा इस फिल्म में प्रभास एक ज्योतिषी के किरदार में नजर आएंगे। बताते चलें कि करीब एक साल पहले इस फिल्म को ऑफिशियल लॉन्च कर दिया गया था। नवंबर 2018 में इसकी शूटिंग शुरू होनी थी लेकिन किन्हीं कारणों से इसकी शूटिंग पोस्टपोन कर दी गई थी। जिसके बाद प्रभास ‘साहो’ में बिजी हो गए।

‘जान’ का संगीत तैयार करेंगे अमित त्रिवेदी

जान फिल्म के संगीत की जिम्मेदारी अमित त्रिवेदी को दी गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास पिछले साल इस फिल्म के लिए पेरिस में शूटिंग भी कर चुके हैं। पूजा हेगड़े ने हाल ही में इस फिल्म के लिए मुंबई में एक वर्कशॉप अटेंड की थी। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे फिल्म की तैयारियों के बारे में कुछ नहीं बताया गया लेकिन मैं और प्रभास फिल्म में कुछ अलग एक्शन और कुछ म्यूजिकल रोमांटिक करने की कोशिश जरूर करेंगे।’

300 करोड़ी क्लब में शामिल हुई ‘साहो’

गौरतलब है कि प्रभास की पिछली फिल्म साहो ने 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था। दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर सुजीत ने इसका निर्देशन किया था। पूजा हेगड़े के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हाउसफुल 4 में वह नजर आई थीं। यह फिल्म इस वीकेंड तक 200 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी।

फैंस की दीवानगी से खुश हुए प्रभास, प्री-रिलीज इवेंट में लगाया ‘बाहुबली’ का 70 फीट ऊंचा कट आउट…

प्रभास की फिल्म साहो का क्यों उड़ा मजाक, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।