करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची बाहुबली टीम, प्रभास-राणा और राजमौली बताएंगे निजी जिंदगी के राज

करण जौहर (Karan Johar) के पॉप्युलर चैट शो 'कॉफी विद करण-6' (Koffee with Karan 6) में जल्द ही आपको सुपरस्टार बाहुबली प्रभास (Prabhas), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और एसएस राजमौली (SS Rajamouli) नजर आएंगे।

'कॉफी विद करण' में पहली बार तेलुगू फिल्म स्टार्स ने शिरकत की है।

करण जौहर (Karan Johar) के पॉप्युलर चैट शो ‘कॉफी विद करण-6’ (Koffee with Karan 6) में बॉलीवुड हस्तियां अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज बताती हुई नजर आती हैं। दरअसल यहां यह कहना गलत नहीं होगा कि करण जौहर (Karan Johar) उनसे राज उगलवाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। जल्द ही उनके शो में आपको ‘बाहुबली’ प्रभास (Prabhas), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और एसएस राजमौली (SS Rajamouli) कॉफी पीते नजर आएंगे।

बाहुबली टीम के साथ शनिवार को शो का एपिसोड शूट किया गया। करण के शो के लिए प्रभास (Prabhas), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और एसएस राजमौली (SS Rajamouli) मुंबई आए थे। जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। हालांकि करण जौहर और स्टार वर्ल्ड इंडिया ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से चारों की एक फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी।

जैसा कि सेलिब्रिटीज़ से राज उगलवाने और उनसे चटपटे सवाल करने का, करण के शो का फॉरमेट रहा है, माना जा रहा है कि बाहुबली टीम से भी करण ने उनके राज उगलवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी होगी। वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि प्रभास (Prabhas) और राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने मिलकर शो के होस्ट करण के साथ काफी मस्ती की है।

बताया जा रहा है कि यह करण के शो का ‘बाहुबली एपिसोड’ इसी महीने के आखिरी में टेलीकास्ट हो सकता है। फिलहाल उनके फैंस को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है। बताते चलें कि तेलुगू फिल्म ‘बाहुबली’ से ही करण जौहर (Karan Johar) ने बतौर प्रोड्यूसर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। करण के धर्मा प्रोडक्शंस ने ‘बाहुबली-2’ के हिंदी वर्जन को प्रोड्यूस किया था।

फिल्म के दोनों पार्ट्स ने बॉक्स ऑफिस ही नहीं बल्कि ओवरसीज में भी कमाई का डंका बजाया था। ‘बाहुबली’ की कमाई का रिकॉर्ड अभी तक कोई भी बॉलीवुड फिल्म नहीं तोड़ पाई है। गौरतलब है कि करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो के इस सीजन में सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने डैड सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ आ चुकी हैं।

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी बहन जान्हवी कपूर (Janhavi Kapoor) के साथ करण के सवालों का जवाब देते नजर आए थे। अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी पत्नी काजोल (Kajol) के साथ शो में आए थे। वरुण धवन (Varun Dhawan) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से साथ शो में आए थे। चैट शो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) करण के सवालों का जवाब देते नजर आई थीं। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ इस शो में आए थे। करण के शो में सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) रैप किंग बादशाह (Badshah) के साथ तो आमिर खान (Aamir Khan) शो में अकेले नजर आए थे।

देखें ‘कॉफी विद करण-6’ से जुड़े फोटो व वीडियो…

देखें ‘केदारनाथ’ फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।