आखिर क्यों प्रभास ने ठुकराया १०० करोड़ की फिल्म का ऑफर, करण जौहर नाराज

बाहुबली स्टार प्रभास ने ठुकराया करण जौहर की फिल्म का ऑफर, वजह जानें

बाहुबली स्टार प्रभास ने ठुकराया करण जौहर की फिल्म का ऑफर, वजह जानें

बाहुबली-1 और बाहुबली-2 के हिट होने के बाद बॉलीवुड में भी प्रभास की डिमांड बढ़ी है। तमाम फिल्म मेकर्स प्रभास के साथ काम करना चाहते हैं, इसमें एक नाम करण जौहर का भी शामिल है। न ें दिनों बाहुबली एक्टर प्रभास ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘बाहुबली’ के हिट होने के बाद करण जौहर लगातार कोशिश में हैं कि वो अपनी फिल्म के लिए प्रभास को कास्ट करें लेकिन एक बार फिर उन्होंने करण को मना कर दिया। गौरतलब है कि इससे पहले भी प्रभास ने करण की फिल्म को मना कर दिया था। कई हिट फिल्में देने के बावजूद ऐसा कई बार हुआ जब करण जौहर को बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स ने मना कर दिया है। पहली बार जब उन्होंने प्रभास से संपर्क किया तो बात नहीं बनी क्योंकि प्रभास ने 20 करोड़ रुपये फीस मांग ली थी।

बाहुबली स्टार प्रभास ने ठुकराया करण जौहर की फिल्म का ऑफर, वजह जानें

खबर है कि हाल ही में करण जौहर ने दूसरी बार प्रभास से संपर्क किया और उन्हें अपने एक बड़े प्रोजेक्ट के बारे में बताया। इस बार बात इसलिए नहीं बनी क्योंकि प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं और उनके पास बिल्कुल भी वक्त नहीं है. साहो के बारे में बता दें कि यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जिसका बजट तकरीबन 300 करोड़ रुपये है। करण के साथ काम करने के बारे में प्रभास ने एक बार कहा था कि करण से मेरे अच्छे संबंध हैं। यदि मुझे कभी जरूरत होगी तो मैं उन्हें बोल सकता हूं। उन्होंने मेरी बहुत मदद की है।खैर, इसमें कोई शक नहीं कि साहो भी बाहुबली से कुछ कम नहीं होने वाली है। फिल्म की टीम ने प्रमोशन का तगड़ा प्लान बना कर रखा है। खास बात है कि फिल्म अभी से सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बन चुकी है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.