रणबीर कपूर नहीं, बल्कि प्रभास नज़र आएंगे कबीर सिंह डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में? पढ़े पूरी रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को इस फिल्म के चुना गया था लेकिन अभी प्रभास (Prabhas) को ये रोल दिया जा रहा हैं। जाहिर तौर पर, प्रभास ने स्किप्ट पढ़ी है और इसे हाँ का इशारा दिया है।

साउथ के सुपरस्टार प्रभास। (फोटो:ट्विटर)

कुछ दिन पहले, रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), कबीर सिंह (Kabir Singh) डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म में नज़र आने वाले थे। हालाँकि प्रोडूसर भूषण कुमार ने इनकार करते हुए कहा कि अभी तक किसी भी एक्टर को इस प्रोजेक्ट के लिए कहा नहीं है। लेकिन अभी पता चला हैं कि प्रभास को इस फिल्म के लिए कहा गया है लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर को इस फिल्म के चुना गया था लेकिन अभी प्रभास (Prabhas) को ये रोल दिया जा रहा हैं। जाहिर तौर पर, प्रभास ने स्किप्ट पढ़ी है और इसे हाँ का इशारा दिया है।

पहले भूषण कुमार ने इस बात पुष्टि करते हुए कहा थे कि “हम फिल्म करने वाले हैं। लेकिन अभी तक अभिनेता को फाइनल नहीं किया हैं। वह अभी तक स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। जब स्क्रिप्ट तैयार हो जाएगी तब हम अनाउंसमेंट कर देंगे। अब तक किसी से भी इस स्क्रिप्ट पर बात नहीं हुई है।” संदीप वांगा की फिल्म हमेशा किसी डार्क करैक्टर पर आधारित होती हैं और अब यह देखना हैं कि उनकी अगली फिल्म किसपर आधारित होगी।

प्रभास इस समय ‘जान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े नज़र आयेंगी। इस फिल्म पहले शेड्यूल यूरोप में हो रहा हैं। हालाँकि, प्री-प्रोडक्शन काम के वजह से इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई हैं।

सरे आम प्रभास ने श्रद्धा के साथ रोमांस किया, देखें वीडियो