बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ एयरपोर्ट पर फैन ने की ऐसी हरकत, जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

प्रभास के फैंस की ये हरकत देखने के बाद आप भी यहीं कहेंगे कि स्टार होना भी किसी मुसीबत से कम नहीं है। आप भी देखिए आखिर इनके फैन ने ऐसा क्या किया...

प्रभास (फोटो: इंस्टाग्राम)

चाहे बॉलीवुड हो, हॉलीवुड या साउथ के स्टार्स इनका अपने फैंस के बीच कितना क्रेज है ये किसी से छिपा नहीं है। कई बार ये क्रेजी फैन कुछ ऐसी हरकत कर जाते हैं जिससे स्टार के साथ-साथ बाकी लोग भी काफी हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही कुछ हाल में साउथ के एक्टर प्रभास के साथ हुआ है। इनके एक फैंस ने लॉस एंजेलस के एयरपोर्ट पर ऐसी हरकत की कि इस एक्टर के साथ ही वहां खड़ी पब्लिक भी यकीनन आश्चर्य से भर गई होगी।

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें आप प्रभास और उनके फैन की हरकत देख सकते हैं। इस वीडियो को देखकर आपको हैरानी के साथ-साथ हंसी भी आएगी और आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि स्टार होना भी कम मुसीबत भरा नहीं होता है।

जानिए क्या है इस वीडियो में
जैसा कि हम सब जानते हैं कि प्रभास जल्द ही श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘साहो’ में लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म अगस्त 2019 में रिलीज होगी। खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है और इसके आखिरी कुछ भाग की शूटिंग लॉस एंजेलस में होगी। इसी के सिलसिले में प्रभास लॉस एंजेलस जा रहे थे। जब प्रभास एयरपोर्ट पर उतरें तब एक फीमेल फैन ने आकर उनसे साथ सेल्फी लेने की मांग की। प्रभास ने अपने इस फैन की चाहत पूरी करते हुए उनके साथ सेल्फी क्लिक कराइए। लेकिन ट्विस्ट तो तब आया जब सेल्फी के बाद इस फैन ने एक्साइटमेंट में एक्टर को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि, ये थप्पड़ उन्होंने काफी धीरे से मारा था, लेकिन फैन की इस हरकत से प्रभास हैरान रह गए।

जानिए प्रभास की फिल्मों के बारे में
प्रभास साउथ के बहुत बड़े स्टार हैं। ‘बाहुबली’ फिल्म से इन्होंने अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। हालांकि, ये फिल्म भी साउथ की फिल्म की रिमेक थी। इस फिल्म के बाद प्रभास हिंदी सिनेमा में भी काफी पॉप्युलर हो गए। जल्द ही ये आपको सुजीत की फिल्म ‘शेड्स ऑफ साहो’ में नजर आएंगे। इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है और इसमें प्रभास काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं। अब देखना है कि क्या साहो भी बाहुबली की तरह सफलता के झंडे गाड़ पाती है या नहीं?

वीडियो में देखिए मनोरंजन की दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।