Salaar में होगा Prabhas का डबल रोल , फिल्म की कहानी आई सामने , Prashant Neel करेंगे डायरेक्ट !!

देश की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली के फिल्म अभिनेता प्रभास की आने वाली फिल्म सालार का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं प्रभास की इस फिल्म को केजीएफ 2 के डायरेक्टर प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अपडेट और सभी के सामने आ रही है।

फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास ( Prabhas ) को किसी प्रकार के परिचय की आवश्यकता नहीं है वह एक ग्लोबल स्टार बन चुके हैं प्रभास ( Prabhas )  साउथ इंडस्ट्री के एक बहुत बड़े एक्टर हैं और अब वे फिल्म केजीएफ 2 के निर्देशक प्रशांत नील ( Prashanth Neel) की आने वाली फिल्म सालार में नजर आएंगे इस फिल्म के लिए प्रभास ( Prabhas ) पहले से ही शूटिंग में जुटे हुए हैं। इस फिल्म की शूटिंग करते दौरान सेट से प्रभास ( Prabhas ) की बहुत सी फोटोस भी सामने आ चुकी है, पर आज इस फिल्म के विषय में एक खबर हमारे सूत्रों को पता चली है , जिसे जानकर आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

प्रभास ( Prabhas ) के होंगे दो बिल्कुल अलग रूप

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म सालार में प्रभास ( Prabhas ) डबल रोल निभाते हुए नजर आएंगे । इस फिल्म में प्रभास ( Prabhas ) के दो बिल्कुल अलग अलग लुक दिखाई देंगे, जिसका मतलब यह है कि इस फिल्म की कहानी को दो अलग-अलग पीरियड में दिखाया जाएगा।अभी हाल ही में प्रभास ( Prabhas ) को अपनी एक और आने वाली फिल्म आदिपुरुष के को स्टार सैफ अली खान के साथ देखा गया था ,जहां पर वे एक बेहद ही अलग रूप मेंं देखने को मिले थे बताया जा रहा है कि प्रभास ( Prabhas ) अपनी फिल्म सालार में अपने दूसरे किरदार के लिए पतले हुए हैं।

https://www.instagram.com/p/CL1OW9jJAu9/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म के लिए प्रभास ( Prabhas ) कर रहे हैं बॉडी पर काम

प्रभास ( Prabhas ) की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में उनके साथ श्रुति हसन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ( Prashanth Neel)  की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ 2 ने पूरे देश में तहलका मचा हुआ है। सभी फैंस को प्रशांत ( Prashanth Neel) की आने वाली इस फिल्म को लेकर बेहद ज्यादा उत्सुक हैं प्रशांत नील की है फिल्म साल 2022 में ही रिलीज होनी थी, परंतु कोरोना वायरस के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया और अब यह फिल्म 2023 में तेलुगू, मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।