प्राची देसाई ने अजय देवगन के ‘बोल बच्चन’ ट्वीट पर कसा जोरदार तंज, ट्वीट हो रहा है Viral

अजय देवगन (Ajay Devgn) के ट्वीट पर प्राची देसाई (Prachi Desai) ने जोरदार तंज कसते हुए प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

प्राची देसाई और अजय देवगन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने हाल ही में कॉमेडी फिल्म ‘बोल बच्चन’ (Bol Bachchan) के 8 साल पूरे होने पर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट के जरिए अजय देवगन ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को याद किया। इसी के साथ ही अजय देवगन ने सेट की तस्वीरें साझा की जिसमें अमिताभ, अभिषेक और रोहित शेट्टी नजर आ रहे हैं। अजय देवगन के इस ट्वीट पर प्राची देसाई (Prachi Desai) ने जोरदार तंज कसते हुए प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

अजय देवगन ने अपनी इस में लिखा ‘जब भी बच्चन बोलते हैं, मैं खासकर अमित जी को सुनता हूं। ‘बोल बच्चन’ के 8 साल पूरे।’ इस ट्वीट में अजय ने अमिताभ और अभिषेक को टैग किया लेकिन अजय फिल्म की बाकी कास्ट को टैग करना भूल गए। ऐसे में प्राची देसाई, अजय देवगन का यह ट्वीट देखकर थोड़े गुस्से में आ गईं।

प्राची देसाई (Prachi Desai) ने अजय देवगन के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा ‘हे अजय देवगन, ऐसा लग रहा है कि आप हम बाकी के लोगों को टैग करना भूल गए। असिन, कृष्णा, असरानी जी, नीरज वोहरा जी और जीतू वर्मा, आप और हम सभी लोग इस फिल्म का हिस्सा थे जिन्होंने मिलकर इसे हिट किया।’ ‘बोल बच्चन’ फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है।

प्राची देसाई के इस ट्वीट की यूजर्स ने तारीफ की है। वहीं इसे लेकर अजय देवगन की आलोचना भी हुई है। कई लोगों ने कहा कि अजय को यह बात याद रखनी चाहिए थी कि फिल्म में और भी लोग मौजूद थे। बता दें कि, प्राची देसाई के इस ट्वीट पर अभी तक अजय देवगन का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का वीडियो हो रहा है Viral, अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को किया घायल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.