Pranjal Dahiya Video Song:हरियाणवी सॉन्ग 52 गज का दामन का धमाल! मिले 700 मिलियन से ज्यादा व्यूज

‘52 गज का दामन’ गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। गाने पर  700 मिलियन व्यूज पार हो चुके हैं। इस गाने को हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा हिट बताया जा रहा है।

हरियाणवी स्टार प्रांजल दहिया (फोटो: सोशल मीडिया)

Pranjal Dahiya Video Song: हरियाणवी हिट सॉन्ग ‘52 गज का दामन’ का धमाल यूट्यूब पर लगातार देखने को मिल रहा है। प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) के इस गाने को उनके चाहने वाले बेहद पसंद कर रहे हैं। प्रांजल दहिया के गाने को काफी देखे जा रहा है। उनका एक गाना ‘52 गज का दामन’ जबरदस्त वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर प्रांजल दहिया के गाने ने धूम मचा दी है।

‘52 गज का दामन’ गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। गाने पर  700 मिलियन व्यूज पार हो चुके हैं। इस गाने को हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा हिट बताया जा रहा है।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

प्रांजल दहिया का हरियाणवी सॉन्ग ’52 गज का दामन’

हरियाणा के फरीदाबाद में जन्मी प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya Video Song)मॉडलिंग की दुनिया में एक जाना-माना नाम हैं। प्रांजल ने हरियाणवी गानों के लिए अपनी पहचान बनाई है। प्रांजल ने कई पंजाबी गानों में भी काम किया है, लेकिन उनके ज्यादातर गाने हरियाणवी हैं।

टिकटॉक से चर्चाओं में आने वाली प्रांजल दहिया को सबसे पहले अक्की कल्याण के म्यूजिक वीडियो में काम करने का ऑफर मिला। उनका पहला गाना HM6 था। इसके बाद हरियाणवी सॉन्ग ‘जूती काली’, ‘बाजीगर’, ‘नाचूंगी डीजे फ्लोर पे’ में भी दिखीं। उनके ये सभी गाने काफी हिट रहे।

अली और जैस्मिन भसीन का पहला म्यूजिक वीडियो तेरा सूट हुआ रिलीज! ग्लैमरस लुक में नजर आईं जैस्मिन

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.