प्रशांत नारायणन पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में बनेंगे विलेन, फिल्म मर्डर 2 में कर चुके हैं दमदार एक्टिंग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में एक्टर प्रशांत नारायणन विलेन की भूमिका दिखेंगे। इस फिल्म में वह भारत के बिजनेस टाइकून आदित्य रेड्डी की भूमिका में दिखाई देंगे।

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के एक सीन में प्रशांत नारायणन। (साभारः ट्विटर)

एक्टर प्रशांत नारायणन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में एक अहम किरदार निभाएंगे।।प्रशांत नारायणन फिल्म में देश के सबसे बड़े बिजनेस टाइकून आदित्य रेड्डी का किरदारा निभाएंगे। उन्होंने पहले ही अहमदाबाद में शूटिंग शुरू कर दी है। प्रशांत नारायणन ने  फिल्म ‘मर्डर 2’ में विलेन का किरदार निभाया था और इनकी एक्टिंग को फिल्म क्रिटीक ने भी सराहा था।

प्रशांत नारायणन की परफॉर्मेंस को देखते हुए फिल्म में लिया गया है। प्रशांत नारायण इसमें भी विलेन टाइप का किरदार निभाएंगे प्रशांत नारायणन ने इंटरव्यू में कहा,’मैं मुकेश छाबड़ा और संदीप सिंह को धन्यवाद करता हूं उन्होंने मुझे यह रोल दिया और मुझ पर भरोसा जताया। यह मेरा लाइफटाइम अचीवमेंट हैं और मैं बहुत ही एक्साइटेड हूं। फिल्म की टीम मेरे परिवार की तरह है।’

विलेन के रोल में फिट प्रशांत नरायणन

प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने कहा कि मुकेश छाबड़ा का आईडिया था कि प्रशांत नारायणन इस रोल में काफी फिट बैठता हैं। जब वह आए तो उन्होंने मुझसे कहा कि आदित्य रेड्डी का किरदार मुझ पर छोड़ दो। हमने उन पर विश्वास किया और उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है। हम उनके अब तक के काम से बहुत खुश हैं।

दामोदर नरेंद्र मोदी से प्रधानमंत्री बनने तक का सफर

आपको बता दें कि फिल्म में दामोदर नरेंद्र मोदी, गुजरात के मंत्री और मुख्यमंत्री से लेकर भारत के 14 प्रधानमंत्री बनने तक की जर्नी को दिखाया जाएगा। फिल्म को नेशनल अवार्ड विजेता ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म की शूटिंग गुजरात और देश के कुछ हिस्सों में हो रही हैं। फिल्म के निर्माता संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय हैं।

विवेक ओबेरॉय ने बताया खुशनसीब

फिल्म में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को 27 भाषाओं में लॉन्च किया गया था। फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाने को लेकर विवेक ओबेरॉय काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि मैं बहुत ही खुशनसीब हूं। आज, मैं ऐसा महसूस कर रहा हूं जैसे मैंने 16 साल पहले ‘कंपनी’ फिल्म के दिनों में महसूस किया था। मैं उसी तरह की उत्तेजना और भूख महसूस कर रहा हूं, क्योंकि यह किसी भी अभिनेता के लिए जीवन भर की भूमिका है।’

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।