प्रसून जोशी ने कोरोना पर लिखी शानदार कविता, अबकी बोले- शर्म की बात है…

गीताकार प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) से जंग लड़ रहे कोरोना वारियर्स को सलामी देने के लिए एक शानदार कविता लिखी है।

प्रसून जोशी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड फेमस गीताकार प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) से जंग लड़ रहे कोरोना वारियर्स को सलामी देने के लिए एक शानदार कविता लिखी है। इस कविता में प्रसून ने उन लोगों की जलालत भी की है जो कोरोना वारियर्स की इज्जत नहीं कर रहे हैं। लोगों को प्रसून जोशी की ये कविता खूब पसंद आ रही है।

गीताकार प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने अपनी इस कविता को ट्वीट करते हुए फैंस के साथ साझा भी किया है। उन्होंने लिखा “हम में से कितने हैं जो ख़ुद से आगे औरों को रख पाते हैं। शर्म की बात है यदि कोई इस भावना का सम्मान नहीं करता,सहयोग नहीं करता। सेवकर्मियों का तिरस्कार नहीं तिलक करो, सेवाकर्मी आपके लिए खड़े हैं। यह रचना एक नमन है एक अनुरोध है…”

प्रसून ने अपने इस ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर की है। जिसमें कोरोना योद्धा पुलिसकर्मी, डॉक्टर्स, नर्स आदि दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले भी प्रसून ने कोरोना को लेकर एक कविता लिखी थी।

प्रसून जोशी कोरोना संकट को लेकर लगातार लोगों को जागरूक कर रहे हैं। उन्होंने पीएम मोदी की अपील पर दीपक भी जलाया और ताली-थाली में भी सहभागिता की। इतना ही नहीं प्रसून ने दीपक जलाने को लेकर एक कविता भी लिखी थी।

PM मोदी के 20 लाख करोड़ के पैकेज पर प्रकाश राज ने कसा तंज, इस एक्ट्रेस ने कहा- 15 लाख ही दे दो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.