Prassthanam Movie Trailer: प्रस्थानम का ट्रेलर रिलीज, हारे हुए पिता लेकिन दबंग दिखे संजय दत्त

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म प्रस्थानम (Prassthanam Movie Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अली फजल, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अमायरा दस्तूर, चंकी पांडे और सत्यजीत दुबे अहम किरदारों में हैं।

संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की अगली फिल्म प्रस्थानम (Prassthanam Movie Trailer) है। फिल्म का धांसू ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। यह फिल्म एक ऐसे दबंग नेता की कहानी है, जो बंदूक के दम पर समाज से तो जीत जाता है, लेकिन परिवार से हार जाता है।

प्रस्थानम फिल्म में संजय दत्त के किरदार का नाम बलदेव प्रताप सिंह है। मनीषा कोइराला उनकी पत्नी के रोल में हैं। सत्यजीत दुबे उनके बेटे बने हैं, तो अली फजल और जैकी श्रॉफ उनके वफादार सिपहसालार। चंकी पांडे नेगेटिव रोल में नजर आएंगे।

अमायरा दस्तूर बनी हैं डॉक्टर

अमायरा दस्तूर पेशे से डॉक्टर हैं और अली फजल से प्यार करती हैं। ट्रेलर में एक सीन में सत्यजीत अपने पिता यानी संजय दत्त के सिर पर बंदूक ताने दिख रहे हैं। साफ है कि फिल्म में बलदेव प्रताप सिंह एक एक ऐसे हारे हुए पिता हैं, जो दुनिया से तो हर जंग जीत जाता है, लेकिन अपनों से हार जाता है।

कलंक फिल्म में साथ आए थे संजय दत्त-माधुरी दीक्षित

प्रस्थानम फिल्म में काफी लंबे समय बाद संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और मनीषा कोइराला साथ आ रहे हैं। इसी साल रिलीज हुई फिल्म कलंक में संजय दत्त ने करीब 19 साल बाद माधुरी दीक्षित के साथ स्क्रीन शेयर की थी।

20 सितंबर को रिलीज हो रही है प्रस्थानम फिल्म

प्रस्थानम फिल्म (Prassthanam Movie Release Date) 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। साउथ के मशहूर फिल्ममेकर देवा कट्टा ने इसका निर्देशन किया है। यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म प्रस्थानम की हिंदी रीमेक है। देवा ही इस फिल्म के डायरेक्टर थे। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। ‘संजय एस दत्त प्रोडक्शंस’ के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण हुआ है।

संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को लेकर बयां किया अपना दर्द

देखिए प्रस्थानम फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।