Prassthanam Movie: फिल्म में 12 साल बाद साथ आ रहे हैं संजय दत्त-जैकी श्रॉफ, ये थी इस जोड़ी की आखिरी मूवी

प्रस्थानम फिल्म (Prassthanam Movie) में संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) नजर आएंगे। 12 साल बाद यह जोड़ी किसी फिल्म में साथ काम कर रही है। क्या आप जानते हैं कि इस जोड़ी की आखिरी फिल्म कौन सी थी?

प्रस्थानम फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

प्रस्थानम फिल्म (Prassthanam Movie) की रिलीज में महज कुछ दिन बाकी रह गए हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), अली फजल (Ali Fazal), चंकी पांडे (Chunkey Pandey), सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) और अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) अहम किरदारों में हैं। क्या आप जानते हैं कि 12 साल बाद संजय दत्त और जैकी श्रॉफ की जोड़ी इस फिल्म में नजर आएगी।

इस जोड़ी की आखिरी फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई ‘एकलव्यः द रॉयल गार्ड’ थी। संजय दत्त और जैकी श्रॉफ काफी पुराने दोस्त हैं और वह कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोस्ती से इतर प्रस्थानम फिल्म के मेकर्स ने इस रोल के लिए जैकी श्रॉफ को फिट पाया और एक्टर को अप्रोच किया। अपने दोस्त की फिल्म में साथ काम करने से भला जैकी दादा कैसे इंकार करते, लिहाजा उन्हें बगैर स्क्रिप्ट पढ़े फिल्म के लिए हामी भर दी।

देवा कट्टा हैं प्रस्थानम फिल्म के डायरेक्टर

प्रस्थानम फिल्म की कास्ट के बारे में बताते हुए फिल्म के डायरेक्टर देवा कट्टा ने कहा, ‘मुझे फिल्म इंडस्ट्री के सीनियर कलाकारों के साथ काम करने का सुनहरा अवसर मिला है। जैकी दादा और संजय दत्त जो रियल लाइफ में भी दोस्त हैं, को बड़े पर्दे पर साथ देखना काफी सुकूनभरा है।’ यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म सत्ता के लिए संघर्ष और एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी।

तेलुगू फिल्म प्रस्थानम की हिंदी रीमेक है यह फिल्म

प्रस्थानम फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म प्रस्थानम की हिंदी रीमेक है। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त इस फिल्म की निर्माता हैं। बतौर प्रोड्यूसर यह उनकी पहली फिल्म है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इस हफ्ते संजय दत्त पत्नी के साथ कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में नजर आएंगे।

संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को लेकर बयां किया अपना दर्द

देखिए प्रस्थानम फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।