Prassthanam Movie Trailer: संजय दत्त की फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के फैंस उनकी अगली फिल्म प्रस्थानम (Prassthanam Movie Trailer) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। मेकर्स ने बुधवार को फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है।

संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की अगली फिल्म प्रस्थानम (Prassthanam Movie Trailer) है। फिल्म कई दमदार कलाकारों से सजी है। 20 सितंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म का ट्रेलर 29 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। मेकर्स ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है।

प्रस्थानम फिल्म में संजय दत्त के अलावा मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे अहम किरदारों में नजर आएंगे। संजय दत्त के 60वें जन्मदिन पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। फिल्म में संजय दत्त दबंग नेता के रोल में नजर आएंगे। टीजर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जरूर धमाल मचाएगी।

‘संजय एस दत्त प्रोडक्शंस’ के ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट किया गया है…

प्रस्थानम फिल्म का निर्देशन साउथ के मशहूर फिल्ममेकर देवा कट्टा ने किया है। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। अभिनेता के प्रोडक्शन हाउस ‘संजय एस दत्त प्रोडक्शंस’ के बैनर तले फिल्म का निर्माण हुआ है। यह फिल्म तेलुगू फिल्म प्रस्थानम (2010) की रीमेक है। देवा कट्टा ने ही इसका निर्देशन किया था।

संजय दत्त और ‘प्रस्थानम’ के मेकर्स को भेजा था नोटिस

गौरतलब है कि प्रस्थानम फिल्म का पोस्टर लॉन्च होते ही फिल्म से जुड़ा एक विवाद भी सामने आया था। फिल्ममेकिंग से जुड़ी कंपनी ‘शेमारू एंटरटेनमेंट’ ने संजय दत्त और ‘प्रस्थानम’ के मेकर्स को नोटिस भिजवाया था। कंपनी का कहना था कि यह फिल्म अवैध है क्योंकि इस फिल्म (हिंदी) को बनाने के सभी अधिकार उनके पास सुरक्षित हैं। खबरों के अनुसार, कंपनी की ओर से फिल्ममेकर्स को बातचीत के जरिए हल निकालने का भी सुझाव दिया गया था।

संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को लेकर बयां किया अपना दर्द

देखिए प्रस्थानम फिल्म का टीजर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।