Prasthanam Teaser: संजय दत्त के बर्थडे पर रिलीज हुआ प्रस्थानम का धमाकेदार टीजर, इस धांसू रोल में नजर आए एक्टर

बॉलीवुड के 'बाबा' संजय दत्त (Sanjay Dutt Birthday) का आज जन्मदिन है। इस मौके पर उनकी मच अवेटेड फिल्म प्रस्थानम (Prasthanam Movie Teaser) का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है।

संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम 20 सितंबर को रिलीज होगी। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt Birthday) का आज जन्मदिन है। आज वह अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनकी फिल्म प्रस्थानम (Prasthanam Movie Teaser) का धांसू टीजर रिलीज किया गया। टीजर लॉन्च के लिए सोमवार को मुंबई में एक इवेंट रखा गया था, जहां फिल्म के सितारों ने संजय दत्त को जन्मदिन की बधाई दी।

प्रस्थानम फिल्म के टीजर की बात करें तो फिल्म का टीजर संजय दत्त की भारी-भरकम आवाज से शुरू होता है। पूरे टीजर में सिर्फ ‘बाबा’ का ही एक डायलॉग है, ‘हक दोगे तो रामायण शुरू होगी, छीनोगे तो महाभारत। फैसला तुम्हें करना है रामायण कि महाभारत।’ इस फिल्म में संजय दत्त एक दबंग नेता के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अलावा जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे अहम किरदारों में हैं।

देखिए प्रस्थानम फिल्म का टीजर…

प्रस्थानम फिल्म की निर्माता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त हैं। यह फिल्म साल 2010 की ब्लॉकबस्टर तेलुगू फिल्म प्रस्थानम की हिंदी रीमेक है। उस फिल्म का निर्देशन देवा कट्टा ने किया था। हिंदी रीमेक की जिम्मेदारी भी देवा को ही सौंपी गई। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर एक विवाद भी सुर्खियों में है।

दरअसल ‘शेमारू एंटरटेनमेंट’ की ओर से प्रस्थानम फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भिजवाया गया है। कंपनी का दावा है कि इस फिल्म के हिंदी रीमेक के राइट्स उनके पास हैं। ऐसे में संजय दत्त की यह फिल्म पूरी तरह से अवैध है। कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट केतन मारू ने कहा कि हम उनके लिए कोई परेशानी नहीं खड़ी करना चाहते, लेकिन चाहते हैं कि इंसाफ हो। वह फिल्ममेकर्स के साथ बात करने के लिए तैयार हैं।

देखिए प्रस्थानम फिल्म के टीजर लॉन्च की तस्वीरें…

संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को लेकर बयां किया अपना दर्द

माधुरी दीक्षित के नाम पर शरमा गए संजय दत्त, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।