प्रतीक सहजपाल ने खतरों के खिलाड़ी में किये खतरनाक स्टंट! अब बताया कि वह क्या करना चाहते हैं?

प्रतीक सहजपाल बिग बॉस ओटीटी’ और ‘बिग बॉस 15’ में काम करने के बाद अब एक लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं। प्रतीक इन दिनों रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आ रहे हैं। उन्होंने फुटबॉल में अपनी रुचि, विवादों से निपटने के तरीके और डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनने की अपनी इच्छा जाहिर की है।

प्रतीक सहजपाल (फोटो: सोशल मीडिया)

प्रतीक सहजपाल बिग बॉस ओटीटी’ और ‘बिग बॉस 15’ में काम करने के बाद अब एक लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं। प्रतीक इन दिनों रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आ रहे हैं। उन्होंने फुटबॉल में अपनी रुचि, विवादों से निपटने के तरीके और डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनने की अपनी इच्छा जाहिर की है।

प्रतीक ने बताया कि “मैं किसी एक स्टंट को सबसे साहसी नहीं मान सकता क्योंकि सभी कठिन और चुनौतीपूर्ण हैं।” इसी के साथ प्रतीक ने सेट से कुछ बीटीएस क्षणों के बारे में भी बात की और बताया कि “जब हम शूटिंग के बाद वापस आते हैं, तो हम आम तौर पर बहुत मजे करते थे। हम बस एक-दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं। विशेष रूप से मैं राजीव अदतिया और निशांत भट्ट को बहुत चिढ़ाता हूं।”

प्रतीक सहजपाल ने बताया कि बिग बॉस के बाद, मुझे खतरों के खिलाड़ी के सेट पर बिल्कुल अलग अनुभव हो रहा है। बिग बॉस में हम नियमित काम करते हैं और अपना जीवन जीते हैं, लेकिन यहां कुछ भी सामान्य नहीं है। सेट पर हम जिस तरह के खतरनाक स्टंट करते हैं वह कभी आसान नहीं होता है। वे इसका हिस्सा नहीं हैं। सामान्य जीवन में ये सभी आप आम तौर पर नहीं करते हैं।

इसी के साथ प्रतीक ने अपनी भविष्य की योजनाओं और बिग बॉस और केकेके-12 करने के बाद कहा कि “अब मैं एक डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहता हूं क्योंकि यह बहुत मजेदार होगा।”

शादी से पहले सेक्स और प्रेगनेंट होने पर दिया मिर्जा ने दिया बड़ा बयान , सुन कर उड़ जाएंगे आपके होश !!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.