आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर से मिल हुईं बेहद खुश, एयरपोर्ट पर इंतज़ार कर रहे थे रणबीर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। आलिया ने शादी के दो महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर सभी को हैरान कर दिया था। अब आलिया अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग खत्म कर लंदन से भारत लौट आई हैं। देर रात वो मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो आलिया की एक झलक पाने के लिए और उन्हें स्पॉट करने के लिए पैपराजी की भीड़ उमड़ लग गई।

आलिया भट्ट (फोटो: सोशल मीडिया)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। आलिया ने शादी के दो महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर सभी को हैरान कर दिया था। अब आलिया अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग खत्म कर लंदन से भारत लौट आई हैं। देर रात वो मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो आलिया की एक झलक पाने के लिए और उन्हें स्पॉट करने के लिए पैपराजी की भीड़ उमड़ लग गई।

इस दौरान आलिया भट्ट की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। एयरपोर्ट पर आलिया को देखते ही हर कोई उन्हें बधाई दे रहा था। आलिया ने प्यारी सी स्माइल के साथ और हाथ जोड़कर सभी को शुक्रिया अदा किया। इतना ही नहीं इस दौरान हर किसी की नजरें आलिया भट्ट के बेबी बंप पर टिकी रह गईं।

आलिया और रणबीर का वीडियो यहां देखें :

आलिया की शादी को अभी तीन महीने भी पूरे नहीं हुए है और ऐसे में उनके इतने बड़े बेबी बंप को देखने के हर कोई शादी के पहले प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाएं कर रहा है। सोशल मीडिया पर आलिया की ये फोटोज और वीडियोज जमकर वायरल हो रही हैं।

इस दौरान आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए उनके पति रणबीर कपूर पहुंचे थे। रणबीर अपनी गाड़ी में बैठे नींद में दिखाई दे रहे थे। जैसे ही रणबीर और आलिया एक दूसरे से मिले तो दोनों की सारी थकान दूर हो गई। सामने आई तस्वीरों और वीडियो में रणबीर और आलिया एक दूसरे से मिलते और गले लगाते दिखाई दे रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा पहली बार मालती के साथ निकली आउटिंग पर, शेयर की क्यूट तस्वीर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.