Sonam Kapoor की फ्रेंड ने भेजा मैटरनिटी ड्रेस, सोनम ने आउटफिट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द ही मां बनने वाली हैं। अपने प्रेग्नेंसी फेज में एक्ट्रेस ने अब तक कई मैटरन‍िटी फोटोशूट्स की झलक फैंस के साथ साझा की है। अब एक इंस्टाग्राम स्टोरी वीड‍ियो में सोनम ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो शेयर की है। इस वीड‍ियो में सोनम ने डिजाइनर मसाबा गुप्ता का मैटरन‍िटी आउटफ‍िट पहना है।

सोनम कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द ही मां बनने वाली हैं। अपने प्रेग्नेंसी फेज में एक्ट्रेस ने अब तक कई मैटरन‍िटी फोटोशूट्स की झलक फैंस के साथ साझा की है। अब एक इंस्टाग्राम स्टोरी वीड‍ियो में सोनम ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो शेयर की है। इस वीड‍ियो में सोनम ने डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) का मैटरन‍िटी आउटफ‍िट पहना है।

वीड‍ियो में सोनम कपूर ऑरेन्ज कलर के आउटफ‍िट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वे आईने के सामने खुद को निहारती दिखीं। सोनम ने वीड‍ियो के साथ मसाबा को इस मैटरन‍िटी आउटफिट के लिए प्यार बहता मैसेज भेजा है।

हाल ही में सोनम ने मैटरन‍िटी कपड़े नहीं बनाने को लेकर अपनी श‍िकायत करते हुए मसाबा से नाराजगी जाह‍िर की थी। उन्होंने मसाबा की फोटो शेयर कर लिखा था- ‘इसने अभी तक मेरे बेबी बंप क्लोद्स नहीं बनाए हैं। मैं उनका और इंतजार नहीं कर सकती। इसल‍िए यहां (पब्ल‍िकली) बोल रही हूं। मसाबा गुप्ता मेरे कपड़े कहां हैं?’

सोनम के इस मैसेज के बाद मसाबा ने अपनी BFF सोनम के लिए खास मैटरन‍िटी आउटफ‍िट तैयार किया है, जिसके कलेक्शन को वे जल्द ही लॉन्च करने वाली हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने मसाबा गुप्ता को इस आउटफ‍िट के लिए शुक्रिया कहते हुए अपना वीड‍ियो शेयर किया है। रिपोर्ट्स के मुताब‍िक सोनम इस वक्त चार महीने की प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने मार्च में पत‍ि आनंद आहूजा के साथ फोटोज शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

Nia Sharma Photos: कश्मीर की सैर पर निकलीं निया शर्मा, खूबसूरत वादियों का उठाया लुत्फ

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.