एक्स ब्वॉयफ्रेंड नेस वाडिया की वजह से प्रिटी जिंटा की फ्लाइट हुई मिस, एयरपोर्ट पर हुआ जमकर हंगामा

एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड नेस वाडिया के बीच इतने सालों बाद भी विवाद खत्म नहीं हुआ है। हाल ही में नेस की वजह से ये एक्ट्रेस फ्लाइट में नहीं चढ़ पाईं और इस वजह से काफी हंगामा भी हुआ। आप भी जानिए आखिर क्या है पूरा माजरा।

प्रिटी जिंटा(फोटो:इंस्टाग्राम)

एक वक्त था जब एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा और नेस वाडिया के अफेयर की खबरें सुनने मिली थी। पर कुछ वक्त बाद उनके बीच विवाद हुआ और ब्रेकअप हो गया। इसके बाद प्रिटी ने जीन गुडइनफ से शादी कर ली। वक्त बीत गया लेकिन लगता है कि नेस वाडिया और इस एक्ट्रेस के बीच का विवाद खत्म नहीं हुआ और इसक ाजीता जागता उदाहरण हाल ही में देखने मिला है।

कुछ वक्त पहले ही ये एक्ट्रेस चंडीगड़ जा रही थी। लेकिन अपने एक्स बॉयफ्रेंड की वजह से वो फ्लाइट में चढ़ नहीं पाईं। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा। खबरों की मानें तो इस एक्ट्रेस का बोर्डिंग पास उनसे वापस ले लिया गया और वो फ्लाइट नहीं पकड़ पाई। एयरपोर्ट पर भी इस बात को लेकर काफी हंगामा भी हुआ। आप भी जानिए क्या है पूरा माजरा।

क्या हुआ था एयरपोर्ट पर उनके साथ
स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक प्रिटी जिंटा चंडीगढ़ जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचीं, तो उन्हें बताया गया कि वो ‘गो एयर’ की फ्लाइट से नहीं जा सकती क्योंकि उन्हें फ्लाइट में बैठने से रोकने के लिए ऊपर से सख्त आदेश मिले हैं। उन्होंने सुबह 8.30 बजे की फ्लाइट बुक की थी। तो वहीं उनकी आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए सुबह 9.20 की फ्लाइट बुक हुई थी। ये सभी टिकटें गो एयर से बुक की गई थी। लेकिन फ्लाइट से कुछ ही देर पहले प्रिटी को उनकी स्टाफ ने फोन करके बताया कि उन्हें बोर्डिंग पास दिया गया था लेकिन उसे वापस ले लिया गया।

बाद में एयरपोर्ट पर इसे लेकर काफी हंगामा हुआ और गो एयर के अधिकारियों को कई सारे फोन किए गए जिसके बाद मामले को निपटाया गया। रिपोर्ट की मानें तो अभिनेत्री प्रिटी ने 3 महीने पहले इस बारे में सुना था कि नेस वाडिया ने अपनी एयरलाइन्स को इस तरह के आदेश दिए हैं, लेकिन वो सच में ऐसा करेंगे इसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी। वो इस तरह की हरकत से काफी हैरान हैं। वैसे रिपोर्ट्स का कहना है कि भले ही नेस वाडिया गो एयर के ओनर्स में से हैं, लेकिन एयरक्राफ्ट्स तो सरकार की है इसलिए ये हरकत गैरकानूनी हो सकती है।

पहले भी हो चुका है ऐसा इस एक्ट्रेस के साथ
इससे पहले एक भी एक बार प्रिटी को जम्मू जाने के लिए गो एयर से टिकट बुक कराई थी। बाद में ट्रेवल एजेंट ने प्रिटी की टीम को फोन कर बताया कि अच्छा हुआ वो देर तक सोने के कारण एयरपोर्ट नहीं पहुंच पाईं नही तो वहां विवाद होना तय था क्योंकि गो एयर ने प्रिटी की यात्रा पर बैन लगा रखा है। आपको बता दें कि नेस वाडिया और प्रिटी पांच साल रिलेशनशिप में रहे थे। बाद में उनके बीच काफी टेंशन हुआ और एक्ट्रेस ने उनपर डराने-धमकाने का भी आरोप लगाया था।

वीडियो में देखिए प्रिटी जिंटा के साथ किस अंदाज में नजर आए अर्जुन रामपाल और मीडिया से क्या कहा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

View Comments (2)