प्रीति जिंटा की टीम हुई आईपीएल से बाहर, तो एक्ट्रेस ने दी महेंद्र सिंह धोनी को किडनैपिंग की धमकी

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने से अपनी बेटी जीवा धोनी को संभालने के लिए कहा है। प्रीति जिंटा (Preity Zinta)ने ट्विटर के जरिए उनकी बेटी जीवा धोनी को किडनैप करने के लिए कहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा। (फोटोः इंस्टाग्राम)

इंडियन प्रीमयर लीग में खेलने वाली किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को-ऑनर और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने से अपनी बेटी जीवा धोनी को संभालने के लिए कहा है, क्योंकि वह उसे किडनैप करने की प्लानिंग कर रही है। लेकिन ये सब एक अच्छे सेंस में है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के साथ एक ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया।

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने ट्वीट में लिखा,’ कैप्टन कूल के मेरे सहित बहुत सारे फैंस है, लेकिन मेरा रुझान अब उनकी चंचल बेटी जीवा की तरफ बढ़ रहा है। मैं आप को बता सावधान रहने के लिए कह रही हूं, मैं उसे किडनैप कर सकती हूं। अब तुम्हारी बारी है दोस्तों इस फोटो को कैप्श देने की।’

यहां देखिए प्रीति जिंटा का ट्वीट

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल (Indian Premier League) से बाहर हो गई है। लेकिन वह अपनी टीम के लिए हमेशा खड़ी रहती है और अपने टीम के खिलाड़ियों को चीयर करती रहती हैं। रविवार को किंग्स इलेवन का फाइनल मैच था। इस मैच मोहाली में हुआ। चेन्नई सुपर किंग्स के क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने 6 विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिलाई। इस सीजन में यह उनका सबसे अच्छा स्कोर रहा।

EXCLUSIVE: यौन उत्पीड़न मामले पर प्रीति जिंटा ने यूं बयां किया अपना दर्द

प्रीति जिंटा के साथ नजर आए अर्जुन रामपाल, देखिए वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।