लता मंगेशकर के घर जाकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की मुलाकात, स्वर कोकिला ने तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) ने मुंबई दौरे पर स्वर कोकिला गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) से उनके घर पर मुलाकात की। इस दौरान राष्ट्रपति की पत्नी और बेटी भी उनके साथ थीं।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लता मंगेशकर से उनके घर पर मुलाकात की। (फोटो- ट्विटर)

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) ने अपने परिवार के साथ रविवार को स्वर कोकिला गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) से उनके मुंबई स्थित घर पर मुलाकात की। राष्ट्रपति ने लता मंगेशकर को अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दीं। गायिका ने रामनाथ कोविंद और उनके परिवार से मुलाकात की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लता मंगेशकर से उनके दक्षिण मुंबई स्थित घर पर मुलाकात की। इस दौरान राष्ट्रपति की पत्नी सविता कोविंद और बेटी स्वाति कोविंद भी उनके साथ थीं। राष्ट्रपति के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल सी विद्यासागर राव, उनकी पत्नी और सूबे के शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े भी लता मंगेशकर से मिलने पहुंचे थे।

लता मंगेशकर ने इन तस्वीरों को शेयर किया है…

लता मंगेशकर ने दो तस्वीरें शेयर करते ट्वीट किया, ‘नमस्कार। आज भारत के राष्ट्रपति आदरणीय श्री रामनाथ कोविंद जी, उनकी पत्नी श्रीमती सविता कोविंद जी और कन्या स्वाति कोविंद जी तथा महाराष्ट्र के राज्यपाल सी विद्यासागर राव जी और उनकी पत्नी विनोदा राव जी और महाराष्ट्र के शिक्षामंत्री श्री विनोद तावडे जी ने हमारे घर आकर हमें कृत-कृत किया।’

राष्ट्रपति भवन के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट किया गया है…

राष्ट्रपति भवन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मुलाकात की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया, ‘लता मंगेशकर जी से आज उनके निवास पर मिलकर प्रसन्नता हुई। उनके स्वस्थ जीवन के लिए मैंने उन्हें शुभकामनाएं दीं। लता जी भारत का गौरव हैं। उनके मर्मस्पर्शी गीत हमारे जीवन में मधुरता घोलते रहे हैं। उनकी प्रेरणादायी सादगी और सौम्यता हम सबको प्रभावित करती रही है- राष्ट्रपति कोविंद।’ बताते चलें कि मुंबई दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राजभवन स्थित बुनकर म्यूजियम का भी उद्घाटन किया। इस साल के अंत तक इसे आम जनता के लिए खोल दिया जाएगा।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देखी कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’, एक्ट्रेस को किया सम्मानित, देखें तस्वीरें

एक दूसरे के रिश्तेदार हैं ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।