‘आँख मारकर’ फेमस हुईं प्रिया प्रकाश वारियर अपने नए वीडियो को लेकर आईं चर्चा में, देखें Video

अपने 'आंख मारने' के स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वालीं प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं। इस बार प्रिया प्रकाश का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।

प्रिया प्रकाश वारियर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अपने ‘आंख मारने’ के स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वालीं प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं। इस बार प्रिया प्रकाश का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रिया शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को प्रिय ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट किया है।

प्रिया प्रकाश के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। प्रिया प्रकाश इस डांस वीडियो में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फिल्म ‘ताल’ के सॉन्ग ‘ताल से ताल मिला’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। जिसे प्रिया के चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) बैठे-बैठे डांस कर रही हैं, और अपने एक्सप्रेशंस के साथ खेल रही हैं।

प्रिया प्रकाश वारियर ने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “कुछ नया करने की कोशिश! मैं जानती हूं कि मैंने कोरियोग्राफी के साथ बिल्कुल भी न्याय नहीं किया है, इसलिए गलतियों को नजरअंदाज कर दें। मैं एक कोशिश कर रही हूं, और उम्मीद करती हूं कि यह आपको अच्छा लगेगा।” प्रिया प्रकाश वारियर के इस डांस वीडियो को अभी तक लगभग 3 लाख 75 हजार बार देखा जा चुका है, और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं।

बता दें प्रिया प्रकाश वारियर ने ‘विंक और फायर गन’ के इशारे से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। जिसके बाद वह देखते ही देखते लाखों दिलों की धड़कन बन गईं। वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि इंस्टाग्राम पर उनके 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे।

सोनू सूद ने किया प्रवासी मजूदरों को अलर्ट, पुलिस से शिकायत करने की दी सलाह, जानिए क्या माजरा?

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.