प्रिया प्रकाश वारियर ने इंटरनेट पर फिर मचाया बबाल, इस बार वायरल हो रहा है लिपलॉक वाला वीडियो

प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म 'ओरु अदार लव' का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोशन अब्दुल रॉफ और प्रिया प्रकाश वारियर स्कूल यूनिफॉर्म में लिपलॉक कर रहे हैं।

प्रिया प्रकाश के साथ रोशन अब्दुल रॉफ। फिल्म ओरु अदार लव का किस करते हुए सीन (साभारःइंस्टाग्राम )

आंख मारने के स्टाइल से रातों रात इंटरनेट सेंशेसन बनीं प्रिया प्रकाश वारियर का अब एक और वीडियो बहुत तेजी वायरल हो रहा है। लेकिन आंख मारने की वजह से नहीं! बल्कि उनके किस की वजह से। जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है उस वीडियो में प्रिया प्रकाश अपने को-स्टार रोशन अब्दुल रॉफ को किस कर रही हैं।

किस करने का यह सीन भी मलयाली फिल्म ‘ओरु अदार लव’ का है, जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोशन अब्दुल रॉफ और प्रिया प्रकाश वारियर ने स्कूल यूनिफॉर्म पहना हुआ है और दोनों लिपलॉक कर रहे हैं। प्रिया प्रकाश का आंख मारने का वीडियो भी पिछले साल इसी दौरान आया था और इस बार भी वेलेनटाइन डे के दौरान ही यह लिपलॉक वीडियो सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है।

रोमेंटिक ड्रामा है फिल्म

‘ओरु अदार लव’ एक रोमेंटिक ड्रामा है, जिसमें हाई स्कूल रोमांस दिखाया गया है। फिल्म वेलेनटाइन डे पर ही रिलीज होगी। प्रिया प्रकाश वारियर और रोशन अब्दुल फिल्म का प्रमोशन करने के लिए विभिन्न शहरों में घूम रहे हैं। आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर और रोशन अब्दुल रॉफ के बीच ऑफ स्क्रीन केमेस्ट्री भी काफी चर्चा में रहती हैं। वह दोनों अक्सर एक साथ भी दिखते हैं।

यहां देखिए प्रिया प्रकाश और रोशन अब्दुल लिपलॉक वीडियो…

प्रिया प्रकाश का बॉलीवुड में डेब्यू

प्रिया प्रकाश मलयालम के बाद अब हिंदी फिल्मों में भी डेब्यू करने जा रही है। उनकी हिंदी फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलॉ‘ होगी। लेकिन फिल्म बनने से पहले इसके टाइटल की वजह से विवादों में घिर गई है। श्रीदेवी के पति और प्रोड्यूसर बोनी कपूर प्रिया प्रकाश वारियर और इस फिल्म के डायरेक्टर को नोटिस भेजा है। क्योंकि डायरेक्टर फिल्म को शूट करने और उनका नाम इस्तेमाल करने की परमिशन बोनी कपूर से नहीं ली है।

यहां देखिए प्रिया प्रकाश की तस्वीरें…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।