‘ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल’ में सबके सामने रोमांटिक हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, परफॉर्मेंस के बीच किया kiss

निक जोनास (Nick Jonas) अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ न्यूयॉर्क में आयोजित हुए 'ग्लोबल सिटीजन लाइव फेस्टिवल' में शामिल हुए. इस इवेंट में निक ने जोनास ब्रदर्स संग यहां परफॉर्म किया. जिसकी कुछ तस्वीरें कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक हैं. फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद है. दोनों एक-दूसरे से प्यार जताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. प्रियंका और निक को कई बार साथ में टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता हैं. ये कपल अक्सर अपने लव मोमेंट्स को लेकर सुर्खियों में रहता हैं. दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. ऐसे ही एक बार फिर कपल की कुछ रोमांटिक तस्वीर इंटरनेट पर छा गई हैं.

Priyanka Chopra With Nick Jonas

ग्लोबल सिटीजन लाइव फेस्टिवल में हुए शामिल

दरअसल. निक जोनास (Nick Jonas) अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ न्यूयॉर्क में आयोजित हुए ‘ग्लोबल सिटीजन लाइव फेस्टिवल’ में शामिल हुए. इस इवेंट में निक ने जोनास ब्रदर्स संग यहां परफॉर्म किया. जिसकी कुछ तस्वीरें कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं. इस दौरान की इन तस्वीरों में निक और प्रियंका के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री भी देखने को मिली है. यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

Nick Jonas
Priyanka Chopra With Nick Jonas

ग्लोबल सिटीजन लाइव फेस्टिवल’ में रोमांटिक हुए कपल

शेयर की इन तस्वीरों में निक जोनास को चमकीले लाल रंग के को-ऑर्ड पैंट और शर्ट सेट में देखा  जा सकता हैं जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं. वहीं प्रियंका को एक फ्लोरल प्रिंट वाले ओवरसाइज़्ड जैकेट और पैंट में दिखा रही हैं, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. तस्वीरों में निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा हग करते हुए दिख रहे हैं. इसके अलावा दोनों एक दूसरे को किस करते भी नजर आए.इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निक जोनास ने अपने स्टेज पर परफॉर्मेंस दी और ग्लोबल सिटिजन इवेंट का परफॉर्मेंस के लिए आभार जताया. उन्होंने प्रियंका को धन्यवाद भी दिया हैं.यह भी पढ़े: Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर ने नहीं ली कोई फीस, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान !

Priyanka Chopra With Nick Jonas

इवेट को किया होस्ट

बता दें ‘ग्लोबल सिटिजन लाइव इवेंट’ का आयोजन न्यूयॉर्क शहर के सेंट्रेल पार्क में हुआ. निक और प्रियंका ने शो की होस्टिंग भी की. इस इवेंट में ग्लोबल सिटीजन अशर, मेटालिका, एसजेडए, चार्ली पुथ, मारिया केरी, टेम्स और कई इंटरनेशनल सेलेब्स शामिल हुए. इन सेलेब्स ने भी परफॉर्मेंस दी.

यह भी पढ़े: Vikram Vedha Advance Booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा की जबरदस्त एडवांस बुकिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं