प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने एक बार फिर साबित किया क्यों हैं परफेक्ट कपल, वीडियो में देखिए दोनों का दिलकश अंदाज

प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) और निक जोनस (Nick Jonas) एक दम परफेक्ट पार्टनर हैं। जी हां इसमें कोई शक नहीं की दोनों एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जताने में कभी पीछे नहीं रहते। दोनों ने एक बार फिर से इस बात को साबित कर दिया है।

प्रियंका-निक एक दूसरे की कंपनी में वर्कआउट करते हुए प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस (फोटो-इंस्टाग्राम)

प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) और निक जोनस (Nick Jonas) को एक दूसरे के लिए परफेक्ट कहा जाये तो कुछ गलत नहीं होगा। ऐसा कोई मौका नहीं आता जब ये कपल एक दूसरे के प्रति अपना बेइंतहा प्यार दिखाने से जरा भी हिचकिचाता हो। चाहें तो भीड़ से हटकर अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करना हो या अपनी जेठ-जिठानी की शादी में शरीक होना हो। हमेशा से ही प्रियंका-निक की ये खूबसूरत जोड़ी हमारे लिए भी हिट रही है।

हाल ही में प्रियंका-निक का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें पीसी (PeeCee) और निक एक साथ वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की एक साइड निक पुश अप्स करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी और प्रियंका अपने को पूरी तरह से फिट रखने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं।

यहां देखिए वीडियो…

वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं की ऐसा कोई मौका नहीं आता जब ये दोनों एक दूसरे को अपना परफेक्ट टाइम नहीं देते हो। जहां निक जमकर पसीना बहा रहे हैं तो यहां प्रियंका भी उनका साथ बखूबी दे रही हैं। दुनिया की परवाह ना करते हुए दोनों बीएस एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह खोए हुए हैं।

हाल ही में, प्रियंका ने एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया था कि शादी के बाद चीजें कैसी होती हैं, “यह बहुत अलग है। मुझे कभी भी एहसास नहीं हुआ कि एक पति और एक प्रेमी ऐसी अलग-अलग चीजें हैं। जब आप किसी से बहुत प्यार करते हैं तो सब कुछ आपको अच्छा लगता है। मेरा अपना परिवार है, और अब निक का परिवार भी मेरा अपनमा परिवार है जिसे मैंने चुना है। हमारे लिए अब एक नई जिम्मेदारी है। जिसे हम हर दिन एक-दूसरे के बारे में सीख रहे हैं।

आपको बता दें की निक जल्द ही जोनस ब्रदर्स के दौरे पर जाने वाले है जिसकी वजह से ये जोड़ी जितना संभव हो सकता है एक-दूसरे के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। वहीं प्रियंका शोनाली बोस की ‘द स्काई इज़ पिंक’ में फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम की सह-अभिनेत्री के रूप में दिखाई देंगी।

यहां देखिए प्रियंका-निक जोनस का लेटेस्ट वीडियो…

ये भी पढ़ें: फिल्म पानीपत के लिए अर्जुन कपूर खूब बहा रहे हैं पसीना, अपने किरदार के लिए कम किया वजन

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।