प्रियंका चोपड़ा ने अपने स्टाइल से एक बार फिर बटोरीं तारीफें, ग्रीन ड्रेस में दिखा उनका खूबसूरत लुक

प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर अपने स्टाइलिश लुक से साबित कर दिया कि स्टाइल के मामले में उनको कोई मात नहीं दे सकता है। डिनर आउटिंग के दौरान वो ग्रीन ड्रेस में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लुक में नजर आईं।

  |     |     |     |   Updated 
प्रियंका चोपड़ा ने अपने स्टाइल से एक बार फिर बटोरीं तारीफें, ग्रीन ड्रेस में दिखा उनका खूबसूरत लुक
प्रियंका चोपड़ा (फोटो: हिंदीरश)

प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ अपनी बेहतरीन एक्टिंग, बल्कि अपने लाजवाब स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। चाहे कोई बॉलीवुड से जुड़ा कोई इवेंट या अवॉर्ड शो या कान्स जैसा कोई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल हो ये एक्ट्रेस अपने लुक और स्टाइल से हर जगह लोगों का ध्यान खींचती हैं। देसी हो या वेस्टर्न ये दीवा हर लुक को खूबसूरती के साथ फ्लॉन्ट करना जानती हैं।

हाल ही में एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा ने अपने स्टाइलिश अवतार से साबित कर दिया कि स्टाइल के मामले में उनको कोई मात नहीं दे सकता है। आपको बता दें कि ये एक्ट्रेस अपने भाई की शादी अटेंड करने के लिए इंडिया आई हैं। कुछ वक्त पहले ही ये अपने करीबियों के साथ डिनर आउटिंग के दौरान स्पॉट हुई। इस मौके पर उनका काफी ट्रेंडी लुक नजर आया।

ये एक ग्रीन ड्रेस में दिखीं जिसे उन्होंने मैचिंग सैंडल के साथ पेयर किया था। मेकअप की बात करें तो अपने इस लुक को उन्होंने डार्क पिंक लिपस्टिक से कॉम्प्लीमेंट किया। वहीं, खुले बाल, डार्क ग्रीन बैग और घड़ी से अपने इस लुक को परफेक्ट टच दिया। उनका ये लुक आप किसी पार्टी या दोस्तों के साथ आउटिंग के लिे आप भी कॉपी करें और बनाएं स्टाइल स्टेटमेंट।

बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो ये एक्ट्रेस जल्द ही ‘द स्काई इज पिंक’ में फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगी। ये मोटिवेशनल स्पीकर के तौर पर जानी जाने वाली आयशा चौधरी पर बनी है। इसमें जायरा वसीम आयशा का किरदार निभाएंगी। वहीं, प्रियंका चोपड़ा आयशा की मां के किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी।

वीडियो में देखिए प्रियंका चोपड़ा की बरेली से हॉलीवुड के सफर की कहानी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply