प्रियंका चोपड़ा ने बैकलेस गाउन में तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, काफी बोल्ड लुक में आयी नज़र

प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने रविवार को अपनी प्री-ग्रैमीज पार्टी लुक से सभी को चौंकाते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में एक्ट्रेस शैंपेन साटन बैकलेस गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं

प्रियंका चोपड़ा जॉनस फोटो (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना जबरजस्त करीअर बना चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपने फैशन और अदाओ के चलते सोशल मीडिया की हेडलाइंस में बनी रहती है। एक्ट्रेस अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ आए दिन अपनी हाईप्रोफाइल लाइफस्टाइल के कारण भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोर लेती है। प्रियंका अक्सर पति निक के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद प्यार भरे तस्वीरें शेयर करती रहती है जो फैन्स द्वारा बहुत पसंद किया जाता है।

बता दे, एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने रविवार को अपनी प्री-ग्रैमीज पार्टी लुक से सभी को चौंकाते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में एक्ट्रेस शैंपेन साटन बैकलेस गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं। प्रियंका ने निश्चित रूप से अपने इस लुक से अपने फैन्स को एक बार फिर अपना दीवाना बना दिया है।

एक्ट्रेस के इस हॉट तस्वीरो पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारों ने भी एक्ट्रेस के इस लुक की प्रशंशा किया है। बता दे, ग्रैमी पुरस्कारों का 62वां संस्करण रविवार (भारतीय समयानुसार 27 जनवरी, सोमवार को) अमेरिका में होगा।

वर्कफ्रोंट की बात करे तो एक्ट्रेस इन दिनों राजकुमार राव के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वाइट टाइगर’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके साथ ही वह जल्द ही एक नई हॉलीवुड वेबसीरीज में नजर आने वाली हैं।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :