प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ वीकेंड किया एन्जॉय, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें…

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जब से मां बनी हैं तब से उनके चेहरे पर काफी खुशी नजर आती है. प्रियंका आए दिन अपनी बेटी के साथ समय बिताती है और उन पलों को कैमरे पर कैद करना नहीं भूलती हैं. वहीं प्रियंका (Priyanka Chopra) ने रविवार का दिन अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ बिताया और प्यारी तस्वीरें शेयर की है.

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी बेटी और परिवार के साथ समय बिता रही हैं. हाल ही में अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपने परिवार के साथ शानदार तस्वीरें शेयर की थी. अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहने वाली प्रियंका (Priyanka Chopra) आए दिन कुछ न कुछ इंटरेस्टिंग पोस्ट अपने चाहने वालों और फैंस के लिए शेयर किया करती हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ वीकेंड एन्जॉय करते खूसबूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

शेयर की तस्वीरें :

गौरतलब है कि, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जब से मां बनी हैं तब से उनके चेहरे पर काफी खुशी नजर आती है. प्रियंका आए दिन अपनी बेटी के साथ समय बिताती है और उन पलों को कैमरे पर कैद करना नहीं भूलती हैं. वहीं प्रियंका (Priyanka Chopra) ने रविवार का दिन अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ बिताया और प्यारी तस्वीरें शेयर की है. एक तस्वीर में एक्ट्रेस की बेटी किताबों के पास बैठी बिल्कुल डॉल की तरह लग रही हैं. ये तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा ‘संडे ऑल फॉर रीडिंग.’

वही दूसरी तस्वीर में प्रियंका के डॉगी गीनो, डायना और पांडा के साथ बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा ‘ऑल माई बेबीज. परफेक्ट संडे.’ इन तस्वीरों में प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपनी बेटी का चेहरा इमोजी से कवर किया है. हाल ही में प्रियंका ने एक फोटो में बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का हाफ फेस रिवील किया था. अब देखना होगा कि फैंस को इनकी पूरी फोटो कब देखने को मिलती है.


इन फिल्मों में आएंगी नजर :

काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही वेब सीरीज ‘सिटेडल’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा उनके पास हॉलीवुड के दो और प्रोजेक्ट हैं. जिसमें ‘एंडिंग थिंग्स’ और ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ फिल्में शामिल हैं. उसके बाद जल्द ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी.

 

यह भी पढ़ें: Independence Day: शाहरुख खान ने परिवार के साथ फहराया तिरंगा, बने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान का हिस्सा..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.