ब्लैक ड्रेस में इस ब्रांड की ज्वैलरी पहन Priyanka Chopra ने करवाया फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  हाल ही में एक लग्जरी ज्वैलरी ब्रांड बुलगारी के लिए फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। इस दौरान वह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम बना चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इंडस्ट्री में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। फैंस उनकी अदाकारी के साथ साथ उनके हॉट और सेक्सी लुक के भी दीवाने हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  अपने अपने फैशन स्टाइल से कभी भी अपने फऐंस को निराश नहीं करती है। वह आए दिन अपने हॉट लुक, अपकमिंग प्रोजेक्टस और डेली लाइफ से जुड़ी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। हाल ही में एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  हाल ही में एक लग्जरी ज्वैलरी ब्रांड बुलगारी के लिए फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। इस दौरान वह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। प्रियंका (Priyanka Chopra)  ने अपने लुक को लाइट मेकअप, लाइट ब्राउन लिपस्टिक और मैसी बन के साथ कैरी किया है। तस्वीरों में प्रियेंका स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही है। इस दौरान नेक पर बुलगारी का खूबसूरत नेकलेस उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहा है। वहीं हाथों में प्रियंका (Priyanka Chopra)  ब्रांड की रिंग्स भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। प्रियंका की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रही है। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर जमकर लाइक क कमेंट कर रहे है।

बता दें की प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) जल्द ही सीरीज ‘सिडाटेल’ में नजर आने वाली हैं। ‘सिडाटेल’ में प्रियंका जासूस की भूमिका में नजर आएंगी। इस सीरीज में प्रियंका के अलावा रिचर्ड मैडन और पेड्रो लिएंड्रो भी अहम किरदार में हैं। ‘सिटाडेल’ को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। साथ ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग भी खत्म कर चुकी हैं।’सिटाडेल’ और ‘टेक्स्ट फॉर यू’ के अलावा भी प्रियंका के पास कई और प्रोजेक्ट्स भी हैं। वह जल्द ही पॉपुलर फिल्म ‘मैट्रिक्स 4’, ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और ‘एंडिंग थिंग्स’ में भी नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करे तो वह जल्द ही आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं