प्रियंका चोपड़ा ने दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में की जमकर मस्ती, सिंगर को छूने पड़े देसी गर्ल के पैर

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे शेयर की हैं. इस तस्वीरों में प्रियंका. दिलजीत दोसांझ और YouTuber लिली सिंह के साथ नज़र आ रही हैं. इस दौरान प्रियंका ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और डेनिम शॉर्ट्स में नज़र आ रही है. जिसमें वह काफ़ी सेक्सी लग रही हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक ब्लेजर के साथ टीम-अप किया हुआ है. जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा हैं.

प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra)  इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. वह सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं और अपने से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका ने पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ कुछ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर की हैं. जो इंटरनेट पर छा गई हैं.

priyanka chopra With Diljit Dosanjh

प्रियंका चोपड़ा की दिलजीत दोसांझके साथ मस्ती

दरसरल. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे शेयर की हैं. इस तस्वीरों में प्रियंका. दिलजीत दोसांझ और YouTuber लिली सिंह के साथ नज़र आ रही हैं. इस दौरान प्रियंका ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और डेनिम शॉर्ट्स में नज़र आ रही है. जिसमें वह काफ़ी सेक्सी लग रही हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक ब्लेजर के साथ टीम-अप किया हुआ है. जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा हैं. दिलजीत. प्रियंका और लिली झुककर एक-दूसरे का सम्मान देते हुए दिखाई दे रहे हैं. दिलजीत प्रियंका और लिली के पैर छूते भी नज़र आ रहे हैं. तीनों का मस्ती भरा अंदाज़ तस्वीरों में साफ़ नज़र आ रहा है.

priyanka chopra With Diljit Dosanjh
priyanka chopra With Diljit Dosanjh

तस्वीरें शेयर कर दिया कैप्शन

तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा-‘कुछ चीजें हैं जो आपके दिल को उतना ही नर्म कर देंगी जितना घर का स्वाद साथ ही. जब आपके लोग शहर में हों! आप एफ अप दिखाओ. मैंने @diljitdosanjh को वह करते हुए देखना एक बहुत ही आवश्यक सुपर मजेदार रात थी जो वह सबसे अच्छा करते हैं. उन्होंने दर्शकों को अपनी उंगली के चारों ओर लपेट लिया था. हममें से कोई भी एक पल के लिए भी नहीं बैठा था. आप ऐसे सुपरस्टार हैं. @diljitdosanjh’ फैंस इन तस्वीरों को जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

priyanka chopra With Diljit Dosanjh
priyanka chopra With Diljit Dosanjh

लॉस एंजिल्स में की मस्ती

बता दें प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लॉस एंजिल्स में हैं. एक्ट्रेस हाल ही में दोस्त लिली के साथ दिलजीत के कॉन्सर्ट में पहुंची थी. इस दौरान दोनों ख़ूब एंजॉय करती नज़र आईं थी. लिली और प्रियंका कभी-कभी लॉस एंजिल्स में समारोहों और पार्टियों के लिए एक साथ आती हैं.

https://www.instagram.com/p/CgkhqOVv6Ly/

प्रियंका चोपड़ा वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो बता दें की प्रियंका चोपड़ा जल्द ही सीरीज ‘सिडाटेल’ में नज़र आने वाली हैं. ‘सिटाडेल’ को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. साथ ही प्रियंका चोपड़ा ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग भी ख़त्म कर चुकी हैं. ‘सिटाडेल’ और ‘टेक्स्ट फॉर यू’ के अलावा भी प्रियंका के पास कई और प्रोजेक्ट्स भी हैं. वह जल्द ही पॉपुलर फ़िल्म ‘मैट्रिक्स 4’ . ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और ‘एंडिंग थिंग्स’ में भी नज़र आने वाली हैं. बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करे तो वह जल्द ही आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ फ़िल्म ‘जी ले जरा’ से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं