प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट हाउस में US उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का इंटरव्यू लिया, बताया अपना दर्द!

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक वीडियो काफी देखा जा रहा है. जिसमें प्रियंका चोपड़ा पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहने डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी विमेंस लीडरशिप फोरम में कमला हैरिस (Kamala Harris) का इंटरव्यू लेती नजर आ रही हैं.

Priyanka Chopra and Kamala Harris: ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी अकादरी के लिए खूब जानी जाती हैं. उनकी एक्टिंग और सेन्स ऑफ ह्यूमर को लोग खूब पसंद करते हैं. प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग भी काफी शानदार है और वो सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपने फैंस से काफी जुड़ी रहती हैं. वहीं प्रियंका (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अमेरिका में व्हाइट हाउस का दौरा किया और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) से मुलाकात भी की. इस दौरान प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अमेरिका की उपराष्ट्रपति से कई मुद्दों पर बातचीत की और अपना दर्द भी बयां किया.


उपराष्ट्रपति से कही मन की बात :

बता दें, इस समय प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक वीडियो काफी देखा जा रहा है. जिसमें प्रियंका चोपड़ा पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहने डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी विमेंस लीडरशिप फोरम में कमला हैरिस (Kamala Harris) का इंटरव्यू लेती नजर आ रही हैं. कमला हैरिस से बात करते हुए प्रियंका कहती है कि, ‘अपने 22 साल के करियर में इस साल पहली बार उनके साथ काम करने वाले मेल एक्टर के बराबर पे किया गया है’ आपको बता दें, कमला हैरिस के उपराष्ट्रपति बनने के बाद प्रियंका (Priyanka Chopra) ने एक इंटरव्यू में उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि, ‘कमला हैरिस (Kamala Harris) का अमेरिका का उप-राष्ट्रपति बनना एक बेहतरीन शुरुआत है, उम्मीद है की जल्द ही कई और महिलायें भी राजनीति के श्रेत्र में आगे आएंगी और सरकार का हिस्सा बनेंगी.’

यह भी पढ़े: सलमान खान ने अपने बॉडी डबल सागर पांडे की मौत पर जताया दुख, भावुक होकर कहा- ‘सागर भाई शुक्रिया’

इस फिल्म में आएंगी नजर :

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) UNGA के सतत विकास लक्ष्यों (SDG) मोमेंट में भाग लेने के लिए न्यूयॉर्क पहुंची थी. वह एक्ट्रेस (Priyanka Chopra) ने यूनाइटेड नेशन्स जनरल असेंबली (UNGA) को संबोधित किया. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के काम की बात करें तो वो जल्द ही आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: Ponniyin Selvan 1st Day Collection: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘PS1’ ने बॉक्स ऑफिस को हिला डाला, छप्पर फाड़ हुई कमाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.