The Sky Is Pink: टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अदाओं से ढाया कहर, देखिए खास तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और जायरा वसीम (Zaira Wasim) की फिल्म द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink Movie) का 'टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' (TIFF) में प्रीमियर रखा गया था।

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को अपनी अगली फिल्म द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink Movie) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले बीते 13 सितंबर को ‘टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ (Toronto Internation Film Festival) में इस फिल्म का प्रीमियर रखा गया था। फिल्म फेस्टिवल में मौजूद दुनियाभर की हस्तियों ने फिल्म की जमकर तारीफ की।

‘टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म की तारीफ तो की ही गई, साथ ही ‘देसी गर्ल’ ने रेड कारपेट पर अपनी अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना दिया। ब्लैक एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन में तैयार किया गया मरचीसा ब्रांड के गाउन में प्रियंका बला की खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने बालों को सिंपल कैरी किया था। प्रियंका के तमाम फैंस उनके रेड कारपेट पर आने का इंतजार कर रहे थे।

गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग पहुंचे थे फरहान अख्तर

फरहान अख्तर ने इवेंट के लिए ब्लू सूट के साथ लाइट पिंक शर्ट को पेयर किया था। फिल्म फेस्टिवल में फरहान के साथ उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) भी नजर आईं। फिल्म की लीड कास्ट के साथ इसकी डायरेक्टर शोनाली बोस (Shonali Bose) ने भी इवेंट में शिरकत की। तमाम सेलेब्स ने उन्हें शानदार फिल्म बनाने की बधाइयां दीं।

आयशा चौधरी के माता पिता की लव स्टोरी है यह फिल्म

द स्काई इज पिंक फिल्म की बात करें तो यह फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के माता-पिता अदिति चौधरी और वीरेन चौधरी की लव स्टोरी पर आधारित है। फिल्म में अदिति और वीरेन का किरदार प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर ने निभाया है। आयशा के किरदार में ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम नजर आएंगी। जायरा फिल्मी दुनिया से संन्यास ले चुकी हैं, तो माना जा रहा है कि यह उनकी आखिरी फिल्म होगी।

देखिए प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और शोनाली बोस की तस्वीरें…

अनुपम खेर ने क्यों कहा कि ये जायरा वसीम का फैसला हो ही नहीं सकता?

देखिए द स्काई इज पिंक फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।