Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस खोए एक-दूसरे की आंखों में, सबके सामने कर लिया Lip Lock

प्रियंका चोपड़ा के बर्थड़े पार्टी को हफ्तों हो गए हैं लेकिन लगता है फैंस के सर से इसका हैंगओवर अभी तक उतरा नहीं है. देसी गर्ल के फैंस सोश्ल मीडिया पर उनके बर्थड़े पार्टी से की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं

इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ना केवल बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार होती हैं बल्कि हॉलीवुड में भी वो एक फ़ेमस नाम हैं. प्रियंका पहले तो भारत और अमेरिका के बीच ट्रावेल करती रहती थी लेकिन अब वो ज़्यादातर अपने ससुराल यानि अमेरिका में ही रहना ज्यादा पसंद करती हैं. प्रियंका चोपड़ा ने पिछले महीने जुलाई में अपना 40वां जन्मदिन मनाया. बर्थड़े पार्टी को बड़े धूम धाम से मनाया गया जिसमें प्रियंका के खास दोस्त और परिवार वाले मौजूद थे. बर्थड़े पार्टी से आए दिन कोई न कोई तस्वीर या वीडियो सामने आता है.

प्रियंका चोपड़ा के बर्थड़े पार्टी को हफ्तों हो गए हैं लेकिन लगता है फैंस के सर से इसका हैंगओवर अभी तक उतरा नहीं है. देसी गर्ल के फैंस सोश्ल मीडिया पर उनके बर्थड़े पार्टी से की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. और अब एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा के एक फैन ने उनके बर्थड़े से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें प्रियंका और उनके पति निक जोनस एक दूसरे को किस करते हुए नज़र आ रहे हैं.

वीडियो में आगे ये भी दिखाया गया है कि निक अपनी सास मधुमालती के साथ डांस करते हैं. ये वीडियो देखकर साफ पता चलता है कि निक जोनस अपनी सास का भी खूब ख्याल रखते हैं. प्रियंका के बर्थड़े का ये वीडियो खूब वाइरल हो रहा है.

बता दें, हाल ही में निक जोनस ने प्रियंका के बर्थड़े से एक थ्रोबैक फोटो पोस्ट किया था जिसमें वो और प्रियंका बेहद हॉट लग रहे थे. वो तस्वीर प्रियंका के फैंस को तो खूब पसंद आई लेकिन कुछ लोगों ने प्रियंका के सांवले रंग के चलते उन्हे ट्रोल कर दिया. कुछ लोगों ने देसी गर्ल के पैरों को लेकर भी कमेंट किया. बता दें, तस्वीर में प्रियंका के पैरों का रंग उनके चेहरे के रंग से काफी डार्क लग रहा है. और बस लोगों को जो मौका चाहिए था वो उन्हें मिल गया.