प्रियंका चोपड़ा पहली बार मालती के साथ निकली आउटिंग पर, शेयर की क्यूट तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा पहली बार मालती के साथ आउटिंग पर निकली जिसकी तस्वीर प्रियंका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें वह अपनी नानी के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में प्रियंका मालती को अपनी गोद में लिए दिख रही है। प्रियंका ने मालती का चेहरे व्हाइट हार्ट इमोजी से छुपाया हुआ है। लुक की बात करें तो प्रियंका टॉप और शॉर्ट्स में दिख रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम कमा चुकी है। साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस (Nick Jonas) के साथ बड़े ही धूमधाम से जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिन्दु और ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी। शादी के बाद वह विदेश में सैटल हो गई थी। अब कपल ने ने सरोगेसी के जरिए बेटी का प्यारी सी बेटी का स्वागत किया। पीसी ने अपनी लाडली का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है। प्रियंका चोपड़ा इन दिनो मदरहुड लाइफ एनजॉय कर रही है, जिसकी कुछ तस्वीरें वह अक्सर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा की ऐसी एक तस्वीर सामने आई है।

Priyanka Chopra with daughter malti marie

पहली बार मालती के साथ आउटिंग पर निकली प्रियंका चोपड़ा

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा पहली बार मालती के साथ आउटिंग पर निकली जिसकी तस्वीर प्रियंका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें वह अपनी नानी के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में प्रियंका मालती को अपनी गोद में लिए दिख रही है। प्रियंका ने मालती का चेहरे व्हाइट हार्ट इमोजी से छुपाया हुआ है। लुक की बात करें तो प्रियंका टॉप और शॉर्ट्स में दिख रही हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं नन्हीं मालती ब्लैक डेनिम और पिंक जैकेट में क्यूट लग रही हैं। फैंस इन तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं, साथ ही नन्हीं मालती का चेहरा दिखाने को भी कह रहे है।

https://www.instagram.com/p/CfvdS9Zg6Tq/

समय से पहले पैदा हुई थीं प्रियंका और निक की बेटी मालती

बता दे की मालती अभी सिर्फ चार महीने की ही है। निक और प्रियंका ने मई में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी थी। कपल की बेटी मालती समय से पहले पैदा हुई थीं और उन्हें घर लाने से पहले उन्हें एनआईसीयू में 100 दिन बिताए थे।

 

priyanka chopra and nick jonas with daughter malti marie
nick jonas with daughter malti marie

सैफ अली खान ने लंदन मे फैमली के साथ किया वेकेशन एंजॉय, सारा ने शेयर की परफेक्ट पटौदी फैमिली तस्वीर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं