Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने बाथरूम से शेयर किया ऐसा वीडियो, जिसे देखने के बाद इंटरनेट पर मची खलबली

कुछ देर पहले ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया हैं. जिसे देख फैंस काफ़ी हैरान हो गए हैं. इस वीडियो में प्रियंका बाथरूम में बाथ गाउन काफ़ी फ्रेश फ्रोश नज़र आ रहे हैं. इसी दौरान एक्ट्रेस शीशे पर जमी फॉग पर एक डेट लिखती हैं. 28 अगस्त. 2022. इसके बाद वह हार्ट के साथ एक स्माइल बनाती हैं. वीडियो के कैप्शन में

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम कमा चुकी है. वह इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं और अपने से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.

Priyanka Chopra

बाथरूम से शेयर किया वीडियो

दरअसल, कुछ देर पहले ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया हैं. जिसे देख फैंस काफ़ी हैरान हो गए हैं. इस वीडियो में प्रियंका बाथरूम में बाथ गाउन काफ़ी फ्रेश फ्रोश नज़र आ रहे हैं. इसी दौरान एक्ट्रेस शीशे पर जमी फॉग पर एक डेट लिखती हैं. 28 अगस्त. 2022. इसके बाद वह हार्ट के साथ एक स्माइल बनाती हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है. ‘ प्यारे शीशे. मैं सारी बातों का खुलासा करने से ख़ुद को रोक नहीं पा रही हूं. इस वीडियो से साफ़ पता लग रहा है कि इस तारीख को प्रियंका की ज़िन्दगी में कुछ स्पेशल और बड़ा होने वाला है. जिसके लिए उनसे इंतज़ार नहीं किया जा रहा है.

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

https://www.instagram.com/reel/ChTwJX4Lntr/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

प्रियंका अपने फैंस को क्या सरप्राइज देने वाली

इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस से ये भी कहा कि आगे की जानकारी के लिए जुड़े रहें. प्रियांका का ये वीडियो देख अब लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. कुछ ने उनकी प्रेग्नेंसी की बात कही तो कई लोगों ने उनके नए रेस्टोरेंट के ओपनिंग का दावा किया. हालांकि कुछ फैंस ने प्रियंका की अपकमिंग वेब सीरीज के ट्रेलर लॉन्च को लेकर भी अपना अंदाजा लगाया. अब ये देखने दिलचस्प होगा कि आख़िर 28 अगस्त को प्रियंका (Priyanka Chopra) अपने फैंस को क्या सरप्राइज देने वाली हैं.

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो बता दें की प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही सीरीज ‘सिडाटेल’ में नज़र आने वाली हैं. ‘सिटाडेल’ को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. साथ ही प्रियंका चोपड़ा ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग भी ख़त्म कर चुकी हैं. ‘सिटाडेल’ और ‘टेक्स्ट फॉर यू’ के अलावा भी प्रियंका के पास कई और प्रोजेक्ट्स भी हैं. वह जल्द ही पॉपुलर फ़िल्म ‘मैट्रिक्स 4’ . ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और ‘एंडिंग थिंग्स’ में भी नज़र आने वाली हैं. बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करे तो वह जल्द ही आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ फ़िल्म ‘जी ले जरा’ से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं.

यह भी पढ़ें:  15 अगस्त को खूंखार हुए बाहुबली स्टार प्रभास, शेयर किया ‘सालार’ का पोस्टर …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं