प्रियंका चोपड़ा ने कॉफी विद करण में किया खुलासा, संजय लीला भंसाली की फिल्म में करेंगी सलमान खान के साथ काम?

प्रियंका चोपड़ा ने कॉफी विद करण के फाइनल एपिसोड में खुलासा किया कि वह संजय लीला भंसाली से फिल्म में काम करने के लिए बात कर रही हैं। वहीं, सलमान खान और संजय लीला भंसाली भी लव स्टोरी आधारित फिल्म पर काम करने जा रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान। (फोटोः इंस्टाग्राम)

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 6’ के फाइनल एपिसोड में प्रियंका चोपड़ा ने कई खुलासे किए हैं। इस शो में प्रियंका चोपड़ा ने अपने निजी और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनके पति निक जोनस ने उन्हें कहां प्रपोज किया और उन्होंने कैसे रिएक्ट किया। दोनों एक दूसरे की कितनी केयर करते हैं। प्रियंका चोपड़ा से करण जौहर ने बॉलीवुड स्टार्स को लेकर कई सवाल भी पूछे, जिसे वह बताने में कामयाब नहीं हो पाई।

करण जौहर ने शो में रेपिड फायर राउंड में प्रियंका चोपड़ा से डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और विशाल भारद्वाज के साथ काम करने पर सवाल पूछा, तो उन्होंने इस पर हंसते हुए जवाब दिया,’मैं पहले से ही दोनों के साथ बात कर रही हूं।’ इससे पहले खबर आ रहीं थीं की सलमान खान और संजय लीला भंसाली एक लव स्टोरी पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। दोनों फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के बाद 19 साल बाद काम करेंगे।

सलमान खान और संजय लीला भंसाली 19 साल बाद करेंगे काम

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक भंसाली प्रोडक्शन्स के सीईओ प्रेरणा सिंह ने कहा, ‘हां, सलमान खान और संजय लीला भंसाली 19 साल बाद एक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म में साथ काम करेंगे। दोनों के बीच कहानी को लेकर बात हो गई है।’  संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में सलमान खान, ऐश्वर्या राय और अजय देवगन मुख्य किरदार में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की थी।

दोनों ने इन फिल्मों में किया काम

माना जा रहा है कि दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर फिर सकती है। लोग भी सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा को एक साथ देखने को बेताब हैं। आपको बता दें कि सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया, जिनमें ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’, ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘सलाम-ए-इश्क’ शामिल है। इन फिल्मों ने ऑडियंस को काफी प्रभावित किया और फिल्म क्रिटीक ने भी इसकी सराहना की।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।