प्रियंका चोपड़ा ने किया अपनी किताब में चौंकाने वाला खुलासा! “जब डायरेक्टर ने अंडरगार्मेंट्स…”

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी बुक ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished: A Memoir) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 'अनफिनिश्ड' में प्रियंका ने कई बड़े खुलासे भी किये हैं। इस किताब में एक्ट्रेस ने अपनी ज़िदगी से जुड़े कई अहम खुलासे किए हैं जिनके बारे में शायद ही कोई जानता होगा।

प्रियंका चोपड़ा (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी बुक ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished: A Memoir) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ‘अनफिनिश्ड’ में प्रियंका ने कई बड़े खुलासे भी किये हैं। इस किताब में एक्ट्रेस ने अपनी ज़िदगी से जुड़े कई अहम खुलासे किए हैं जिनके बारे में शायद ही कोई जानता होगा। अपनी रिलेशनशिप्स से लेकर इंडस्ट्री की सच्चाई। प्रियंका ने अपनी किताब में सबकुछ खुलकर लिखा है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इस किताब में उस घटना का भी जिक्र किया है जब डायरेक्टर ने एक गाने के लिए उनसे कहा था कि ‘अंडरगार्मेंट्स तो दिखने चाहिए वरना फिल्म देखने कौन आएगा। डायरेक्टर की इस बात से प्रियंका बुरी तरह हिल गई थीं और वह फिल्म सेट को ही छोड़कर चली गई थीं।

अपनी किताब में प्रियंका ने इस बात का जिक्र करते हुए लिखा ‘एक सिडेक्टिव गाने के लिए उन्हें एक-एक कर के अपने कपड़े उतारने थे। गाना काफी लंबा था इसलिए उन्होंने ने डायरेक्टर से पूछा कि क्या वो एक और लेयर पहन लें, ताकि कपड़े जल्दी ना उतर जाएं।

इस पर डायरेक्टर ने मुझे मेरे स्टाइलिस्ट से बात करने की सलाह दी। मैंने अपने स्टाइलिस्ट फोन किया उसे सब कुछ बताया। इसके बाद फोन डायरेक्टर को दिया। मेरे सामने खड़े होकर डायरेक्टर ने कहा, ‘जो भी हो, चड्डियां दिखनी चाहिए। नहीं तो लोग पिक्चर क्यों देखने आएंगे?’

इसी के साथ प्रियंका ने आगे लिखा इसके बाद मैंने वो प्रोजेक्ट छोड़ दिया। मैं उस गाने को करने के लिए पूरी तरह तैयार थी। लेकिन डायरेक्टर ने जिस तरह की टोन औस शब्दों का इस्तेमाल किया वो मेरे लिए स्वीकार नहीं था।

कपूर खानदार पर टूटा दुखों का पहाड़, ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का निधन

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.