Coronavirus के चलते प्रियंका चोपड़ा ने किया हाथ मिलाने से मना, देखिये वीडियो

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में मुंबई में जमकर होली मनाई, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, ऐसे में Coronavirus चलते उनका लोगों से हाथ ना मिलाने का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है!

भारत पहुंचने के तुरंत बाद प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) और निक जोनास (Nick Jonas) को शहर के एक होली बैश में बॉलीवुड गानों पर नाचने से लेकर एक-दूसरे पर रंग बिखेरने तक होली का जश्न मनाते हुए देखा। बता दें ये पार्टी थी अम्बानी परिवार की जहां, होली पार्टी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सफेद ऑउटफिट में ट्औविनिंग कटे हुए दिखे। इसी पार्टी में पहुंचते हुए एक वीडियो सामने आया है जिसमें देसी गर्ल पार्टी में आ रही हैं और यहां पहुंचने के बाद एक आदमी को बधाई देते हुए आगे बढ़ती हैं, जब वह आदमी के साथ हैंडशेक करने वाली थी, PeeCee जल्दी से पीछे हट गई और उन्हें फिर हँसते हुए देखा गया।

खैर, ये जानकार आप भी चौंक गए होंगे लेकिन, आपको बता दें कि प्रियंका ने ऐसा क्यूं किया! कोरोनावायरस को मद्देनजर रखते हुए यह सलाह दी जाती है कि किसी के साथ हाथ न मिलाएं और केवल नमस्ते करें, यही प्रियंका ने भी किया। बाद में, जब प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास को आदमी से मिलवाया, तो निक ने उस आदमी से हाथ मिलाया।

देखिये कैसे प्रियंका चोपड़ा ने हाथ मिलाने से किया इनकार!

इन फोटोज में निक और PeeCee को ट्रेडिशनल ऑउटफिट में देखा गया। बाद में, निक ने होली पार्टी से फ़ोटो और वीडियो की एक सीरीज को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, “मेरी पहली होली! (पांच दिन पहले) भारत में मेरे दूसरे घर में ऐसे लोगों के साथ जश्न मनाने में बहुत मज़ा आता है।” जैसा कि हमने आपको बताया कि इस होली पार्टी के बाद ये जोड़ा फिर से अमेरिका के लिए रवाना हो गया और इन्हें मुंबई एअरपोर्ट पर वापस जाते हुए भी स्पॉट किया गया था।

जानलेवा वायरस कोरोनावायरस की बात करें तो, रिपोर्ट के अनुसार, भारत में अब तक सीओवीआईडी ​​-19 के 42 सकारात्मक मामले सामने आए हैं और वैश्विक मौतें 3,000 से ऊपर हुई हैं। प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार शोनाली बोस की ‘द स्काई पिंक’ में फ़रहान अख्तर, रोहित सराफ और ज़ायरा वसीम के साथ दिखाई दी थीं। और अब PeeCee नेटफ्लिक्स की द व्हाइट टाइगर में दिखाई देगी।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

 

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!