कुछ इस तरह हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, शेयर की ये प्यारी तस्वीर

प्रियंका और निक इन दिनों ओमान में हैं। प्रियंका ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो निक जोनस के काफी करीब नजर आ रहीं हैं। तस्वीर देखकर दोनों के बीच का प्यार साफ झलक रहा है।

तस्वीर देखकर दोनों के बीच का प्यार साफ झलक रहा है।

बॉलीवुड की न्यूली वेड प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) इन दिनों अपना हनीमून मना रहे हैं। प्रियंका और निक इन दिनों ओमान में हैं। प्रियंका ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो निक जोनस के काफी करीब नजर आ रहीं हैं। तस्वीर देखकर दोनों के बीच का प्यार साफ झलक रहा है।

प्रियंका द्वारा शेयर की गई तस्वीर में दोनों बेहद ही रोमाटिंक लग रहे हैं। निक ने लाइट कलर की कैजुअल टीसर्ट पहनी हुई है। वहीं प्रियंका भी व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। फोटो में प्रियंका निक के सीने से लगी हुई हैं। उनके बाल खुले हुए हैं। प्रियंका का हाथ दिखाई दे रहा है। इसमें वो सगाई वाली रिंग पहने हुए हैं। प्रियंका की तस्वीर में हल्की हल्की मुस्कान नजर आ रही है। फोटो शेयर करते प्रियंका कैप्शन में ये भी बता रहीं हैं कि वो किस तरीके से अपनी मैरिज लाइफ का एन्जॉय कर रहीं हैं।

वहीं इससे पहले प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक एक स्टोरी शेयर की थी। वो तस्वीर संमदर किनारे की थी। जहां रेत पर NS (निक जोनस) और PCJ (प्रियंका चोपड़ा जोनस) लिखा नजर आ रहा था। तस्वीर पर प्रियंका ने निक जोनस का नाम लिखा हुआ था और दिल के साथ एक किस वाला इमोजी भी बनाया हुआ था।

प्रियंका ने इस तस्वीर को बनाया था अपनी इंस्टा स्टोरी…

बताते चलें कि, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 20 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दे रहे हैं। इसके लिए जोरों से तैयारियां की जा रही हैं। वेडिंग रिसेप्शन कार्ड प्रिंट्स किए जा रहे हैं। वहींं मुंबई रिसेप्शन के बाद निक जोनक न्यूयॉर्क में अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी देगे।

देखिए प्रियंका द्वारा शेयर की गई तस्वीर…

खबरों के मुताबिक प्रियंका इसी महीने भारत वापस लौट आएगी। प्रियंका दिल्ली में स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी करेंगी। वेल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की ये तस्वीर आपको कैसी लगी हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

निक और प्रियंका का देखिए ये वीडियो…

देखिए प्रियंका और निक की कुछ तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।